Shahrukh Khan Health Update: तबीयत खराब होने के बावजूद फैन से मिले शाहरुख, आज होंगे हॉस्पिटल से डिस्चार्ज"/>

Shahrukh Khan Health Update: तबीयत खराब होने के बावजूद फैन से मिले शाहरुख, आज होंगे हॉस्पिटल से डिस्चार्ज

अब शाहरुख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वे तबीयत खराब होने के बावजूद फैंस से मुलाकात करते नजर आ रहे हैं।

HIGHLIGHTS

  1. सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइजर्स के बीच सेमी फाइनल मैच खेला गया था।
  2. फिलहाल एक्टर अहमदाबाद के अस्पताल भर्ती हैं।
  3. तबीयत बिगड़ने पर उन्हें तुरंत अहमदाबाद के केडी अस्पताल में ले जाया गया था।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Shahrukh Khan Health Update: बीते दिन शाहरुख खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही थी। बताया जा रहा था कि एक्टर की अचानक तबीयत बिगड़ने से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस खबर को सुनकर एक्टर के फैंस काफी चिंतित हो रहे थे। दरअसल, भयंकर गर्मी के कारण एक्टर डिहाइड्रेशन का शिकार हो गए। बता दें कि 21 मई को IPL 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइजर्स के बीच सेमी फाइनल मैच खेला गया था। इसमें टीम को चीयर करने के लिए शाहरुख भी अहमदाबाद पहुंचे थे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

अब शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वे तबीयत खराब होने के बावजूद फैंस से मुलाकात करते नजर आ रहे हैं। प्लेऑफ मैच तुरंत देखने के बाद शाहरुख एक दिव्यांग फैन से मिलने पहुंचे। तबीयत खराब होने के बावजूद एक्टर ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच के बाद व्हीलचेयर पर बैठे अपने फैन से मुलाकात की। फिलहाल एक्टर अहमदाबाद के अस्पताल भर्ती हैं। मंगलवार देर रात उनकी तबीयत बिगड़ने पर उन्हें तुरंत अहमदाबाद के केडी अस्पताल में ले जाया गया था। फिलहाल एक्टर की हालत में सुधार है।

गौरी खान और जूही चावला मिलने पहुंचीं

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख एक व्हीलचेयर पर बैठे फैन से मिल रहे हैं। उनके चेहरे पर थकावट साफ देखी जा सकती है। वीडियो देखने के बाद फैंस उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। तबीयत खराब होने के बाद भी उनका इस तरह फैंस को ट्रीट करना सभी को काफी पसंद आ रहा है। उन्होंने अपने फैन के साथ एक फोटो भी क्लिक करवाई। शाहरुख के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनकी पत्नी गौरी और एक्ट्रेस जूही चावला भी उनके पति के साथ वहां मिलने पहुंची थी। मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार, बताया जा रहा है कि एक्टर को आज हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button