Netflix पर बोल्ड कंटेट के लिए देखें हॉलीवुड की ये वेब सीरीज, दरवाजा बंद करना न भूलें

डार्क डिजायर एक बोल्ड और इंटीमेसी से भरपूर वेबसीरीज है, जो भारतीय दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हुई है। यह कहानी जटिल रिश्तों, वासना और रहस्य पर आधारित है। सिनेमा प्रेमियों के लिए यह एक जरूरी अनुभव है, जिसे अकेले में देखना चाहिए।

HIGHLIGHTS

  1. “डार्क डिजायर” इंटीमेसी और रहस्य से भरी बेवसीरीज है।
  2. अकेले में देखने का एक अनोखा अनुभव प्रदान करती है।
  3. डार्क डिजायर का पहला सीजन 2020 में रिलीज हुआ था।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। भारत में ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर काफी क्रेज है। अब सिनेमा प्रेमी एक अच्छा और क्वालिटी कंटेट ओटीटी प्लेफॉर्म पर देखना पसंद करता है। इन पर हर तरह की फिल्में मिल जाती हैं। आपको अगर इंटीमेसी से भरपूर कंटेट की तलाश है, तो हम आपके लिए एक वेबसीरीज लेकर आए हैं।

यह बेवसीरीज आपको एक बार जरूर अकेले में देखनी चाहिए। यह वेबसीरीज भारत में काफी देखी गई है। इसको काफी पसंद किया गया है। इस वेबसीरीज का नाम डार्क डिजायर है। आपको नाम से अंदाजा हो गया होगा कि यह कितनी बोल्ड वेबसीरीज होगी।

2020 में आई थी डार्क डिजायर (Watch Dark Desire)

डार्क डिजायल का पहला सीजन 2020 में आया था। यह एक मैक्सिकन सीरीज है, जिसके दो सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ चुके हैं। इसका दूसरा सीजन 2022 में इंटीमेसी कंटेट पसंद करने वालों को देखने को मिला था।

अकेले में ही देखें सीरीज (Bold Series)

डार्क डिजायर में आपको बहुत से इंटीमेट सीन मिलेंगे, जो कि Maite Perroni ने किए हैं। वह बहुत ही खूबसूरत हैं। उनके किरदार का नाम सीरीज में एल्मा है। वह शादीशुदा औरत है, जिसके बच्चे भी हैं। उसके बाद भी वह एक डारिओ नाम के लड़के के साथ अफेयर करती है। उन दोनों के बीच कैसे इस रिश्ते की शुरूआत होती है। उसके बाद इस रिश्ते का अंजाम क्या होता है। इसी के ऊपर सीरीज है, जिसमें काफी थ्रिल है।

नेटफ्लिक्स पर देखें डार्क डिजायर (Watch On Netflix)

डार्क डिजायर को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। यह इंग्लिश और हिंदी भाषा में मौजूद है। यह नेटफ्लिक्स की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज में आती है। इसको करोड़ों लोगों ने देखा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button