Pushpa Film Actor: जूनियर आर्टिस्ट सुसाइड केस में ‘पुष्पा’ फिल्म का यह एक्टर हुआ गिरफ्तार"/>

Pushpa Film Actor: जूनियर आर्टिस्ट सुसाइड केस में ‘पुष्पा’ फिल्म का यह एक्टर हुआ गिरफ्तार

HIGHLIGHTS

  1. महिला की मौत 29 नवंबर को हुई थी।
  2. जांच के दौरान मिले सबूतों में प्राथमिकी में आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा जोड़ी गई है।
  3. महिला के पिता ने पंजागुट्टा पुलिस थाने में इस बात की शिकायत दर्ज कराई थी।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Pushpa Film Actor Arrested: तेलुगू फिल्म के फेमस एक्टर जगदीश प्रताप भंडारी को एक फिमेल जूनियर आर्टिस्ट सुसाइड केस में गिरफ्तार किया गया है। उन पर आरोप लगे हैं कि उन्होंने महिला कलाकार को कथित तौर पर आत्महत्या करने के लिए उकसाया है। बुधवार को हैदराबाद में एक्टर को गिरफ्तार किया गया है। इस बात की जानकारी पुलिस ने दी है। उन्होंने बताया है कि जगदीश प्रताप भंडारी पर 34 वर्षीय महिला की तस्वीरें लीक करने और उन्हें ब्लैकमेल करने के आरोप लगे हैं। बता दें कि जगदीश ने अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ में भी काम किया था।

पुष्पा फिल्म में काम कर चुके हैं एक्टर

जगदीश प्रताप सिंह पर आरोप लगे हैं कि एक व्यक्ति के साथ तस्वीर लेने के बाद उन्होंने महिला कलाकार को धमकी दी और ब्लैकमेल किया। इस मामले की जांच में जुटी पुलिस को इस बात के सबूत मिले हैं, जिसके बाद ही एक्टर को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, महिला की मौत 29 नवंबर को हुई थी और इसे आत्महत्या का मामला दर्ज किया गया था। जांच के दौरान मिले सबूतों में प्राथमिकी में आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा जोड़ी और जगदीश प्रताप भंडारी को गिरफ्तार किया गया।

महिला को ब्लैकमेल करने का लगा आरोप

बता दें कि महिला के पिता ने पंजागुट्टा पुलिस थाने में इस बात की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल एक्टर की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है। एक्टर को 306 धारा के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है। जगदीश की गिरफ्तारी के बाद पंजागुट्टा पुलिस को यह पता चला कि एक्टर ने 27 नवंबर को चोरी से महिला का एक वीडियो क्लिप बनाया था, जब वह किसी अन्य व्यक्ति के साथ थी। इसी वीडियो के आधार पर एक्टर महिला को ब्लैकमेल कर रहे थे। जिसके बाद महिला ने जगदीश की धमकियों से परेशान होकर फांसी लगा ली।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button