रणबीर कपूर को मिला है ‘रामायण’ और ‘धूम-4’ में रोल? सुनिए एक्टर का जवाब

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘Tu Jhooti Main Makkaar’ को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद इसे रणबीर कपूर की दूसरी श्योर शॉट हिट माना जा रहा है। रणबीर कपूर के करियर का ग्राफ तेजी से ऊपर जा रहा है और इसी बीच उनसे जुड़ी तमाम तरह की खबरें आने लगी हैं। सुना ये भी गया कि रणबीर कपूर को ‘रामायण’ और ‘धूम-4’ में कास्ट किया गया है।

‘रामायण’ में नजर आएंगे रणबीर कपूर?
तो क्या वाकई रणबीर कपूर जल्द ही हमें इन मेगा बजट फिल्मों में भी नजर आएंगे? एक्टर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इन सवालों के जवाब दिए। रणबीर कपूर ने बताया कि ‘रामायण’ में उन्हें कास्ट किए जाने की बात महज एक अफवाह है। जहां तक उन्हें ‘धूम-4’ में कास्ट किए जाने के सवाल है तो रणबीर चाहते हैं कि वह उस फिल्म का हिस्सा बनें।

DHOOM-4 में मिला है रणबीर को रोल?
रणबीर कपूर ने कहा कि काश में आदित्य चोपड़ा के लिए DHOOM-4 में कास्ट किए जाने वाले एक्टर के सवाल का जवाब होता, लेकिन अभी तक उन्होंने मुझे उस फिल्म में कोई रोल ऑफर नहीं किया है। रणबीर कपूर ने कहा कि मुझे उस तरह की फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लगेगा। यानि अभी तक यह दोनों ही खबरें सिर्फ हवा हैं।

‘तू झूठी मैं मक्कार’ के बारे में कही ये बात
बात करें रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ तो रणबीर कपूर ने कहा कि यह एक रॉमकॉम मूवी है और यह फिल्म बाकी रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों की तरह बोर नहीं होगी। इसमें बहुत सारा एंटरटेनमेंट और उतार चढ़ाव है। बता दें कि रणबीर-श्रद्धा की यह फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button