Anuppur Crime News: ओडिशा से कार में ला रहे थे 70 किलो गांजा, कदमटोला जंगल में घेराबंदी कर पकड़ा, 2 गिरफ्तार"/>

Anuppur Crime News: ओडिशा से कार में ला रहे थे 70 किलो गांजा, कदमटोला जंगल में घेराबंदी कर पकड़ा, 2 गिरफ्तार

HIGHLIGHTS

  1. ओडिशा से छत्तीसगढ़ के रास्ते से ला रहे थे गांजे की खेप
  2. कोतमा पुलिस ने 2 आरोपियों को जंगल में हिरासत में लिया
  3. कार में 5-5 किलो के 14 पैकेट में 70 किलो गांजा मिला

अनूपपुर। ओडीसा से गांजा एक कार में लाया जा रहा था। मंगलवार को कोतमा पुलिस ने भालूमाड़ा रोड में कदमटोला के जंगल के पास घेराबंदी कर एक कार से लगभग 70 किलो गांजा जब्त किया है और दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों में महेन्द्र उर्फ बिन्दा सोनी पिता हरीष सोनी 24 वर्ष निवासी वार्ड क्रमांक पांच एवं अंगद सिंह पिता सुरेश सिंह 26 वर्ष निवासी भालूगुड़ार बिजुरी है। ओडिशा से छत्तीसगढ़ के रास्ते से गांजा की खेप लाई जा रही थी। कार में गांजा लाए जाने की सूचना पर कोतमा पुलिस ने कदमटोला के जंगल में घेराबंदी की।
 

जब कार क्रमांक सीजी 04 एचएल 2137 आती दिखी तो कार को रुकवाया और तलाशी ली गई। पुलिस को कार के अंदर से 5-5 किलो के 14 पैकेट में कुल 70 किलो गांजा मिला। इसे पुलिस ने जब्त करते हुए वाहन में सवार दो युवकों को हिरासत में लेकर थाना लाया गया।

30 जून को गांजा लेने गए थे ओडिशा

बताया गया मौके से विनय सोनी उर्फ गुड्डी निवासी सोहागपुर जिला शहडोल मौके से फरार हो गया। पकड़े गए आरोपितों ने बताया कि 30 जून रविवार को वे कार से गांजा की लेने ओडिशा गए थे। जहां से कार में गांजा लोड कर शहडोल जिले के ब्यौहारी में हजारी साकेत नाम के व्यक्ति के यहां जा रहे थे।

बताया गया जब कोतमा पुलिस ने कदमटोला जंगल के पास कार रोका था उस समय गांजा लोड़ कार के पीछे लगी एक अन्य कार भी थी, जो मौके से भाग निकली, जिसका कोतमा पुलिस द्वारा फुनगा तक पीछा भी किया गया था।

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया फालो में लगी कार से सद्दाम खान निवासी मनेन्द्रगढ़ द्वारा पायलेटिंग की जा रही थी। पुलिस ने मामले में 3 आरोपित विनय सोनी निवासी सोहागपुर जिला शहडोल, सद्दाम खान निवासी मनेन्द्रगढ़ एवं हजारी साकेत निवासी ब्यौहारी जिला शहडोल फरार बताये गए है, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button