Avdhesh Nayak Leader News: भाजपा नेता अवधेश नायक होंगे कांग्रेस में शामिल, कमलनाथ के सामने सदस्यता लेने भोपाल रवाना"/>

Avdhesh Nayak Leader News: भाजपा नेता अवधेश नायक होंगे कांग्रेस में शामिल, कमलनाथ के सामने सदस्यता लेने भोपाल रवाना

Avdhesh Nayak Leader News: दतिया के कद्दावर भाजपा नेता अवधेश नायक कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस नेता कमल नाथ के सामने सदस्यता लेने के लिए अवधेश नायक भोपाल के लिए रवाना हो गए हैं।

Avdhesh Nayak Leader News: दतिया. दतिया के कद्दावर भाजपा नेता अवधेश नायक कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस नेता कमल नाथ के सामने सदस्यता लेने के लिए अवधेश नायक भोपाल के लिए रवाना हो गए हैं। अवधेश नायक के कांग्रेस में शामिल होने को भाजपा के लिए अंचल में बड़ा झटका माना जा रहा है। साथ ही भाजपा में चल रहा असंतोष सामने आ रहा है।

जानकारी के मुताबिक भाजपा नेता भाजपा नेता अवधेश नायक काफी दिनों से संगठन से रुष्ट चल रहे थे और उनके कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थी। लेकिन रविवार को साफ हो गया कि वे कांग्रेस की सदस्यता लेंगे। वे अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस की सदस्यता लेने के लिए भोपाल रवाना हो गए।

250 सौ वाहनों के काफिले के साथ हुए रवाना

अवधेश नायक भोपाल में कमल नाथ के सामने कांग्रेस की सदस्यता लेने के लिए जा रहे हैं। भोपाल रवाना होने के दौरान उनके साथ 250 वाहनों का काफिला था। बताया जा रहा है कि वे कांग्रेस की सदस्यता लेने के दौरान अपना दम भी कांग्रेस नेताओं को दिखाना चाहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button