कंगना रनौत की ‘धाकड़’ के लिए दुनिया भर से बुलाए एक्शन डायरेक्टर्स, चाइल्ड ट्रैफिकिंग से जुड़ी होगी कहानी!

नई दिल्ली. कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का टीजर वीडियो पिछले दिनों ही रिलीज किया गया है और अब बहुत जल्द इसका ट्रेलर भी जारी कर दिया जाएगा। रजनीश घई के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कंगना रनौत को जबरदस्त एक्शन और स्टंट्स करते हुए दिखाया जाएगा। रजनीश ने बताया कि इस फिल्म के लिए उन्होंने दुनिया भर से एक्शन डायरेक्टर्स को हायर किया है।

दुनिया भर से आए एक्शन डायरेक्टर
रजनीश के बताया कि वह पहले ही आजमाए और किए जा चुके स्टंट्स से हटकर कुछ नया स्टाइल अडॉप्ट करना चाहते थे। उन्होंने बताया कि ये उन सभी के लिए किसी पैशन प्रोजेक्ट जैसा था। वो चाहते थे कि इसे बहुत व्यापक ढंग से पेश किया जाए। रजनीश ने बताया कि इस फिल्म के कुछ बहुत खास एक्शन सीक्वेंस के लिए उन्होंने US, कोरिया, कनाडा और साउथ अफ्रीका से एक्शन डायरेक्टर बुलाए।

क्या होगी ‘धाकड़’ की कहानी?
‘धाड़क’ में कंगना रनौत एक स्पाय के तौर पर नजर आएंगी ये तो पहले ही बताया जा चुका है लेकिन फिल्म के प्लॉट को लेकर अभी तक बहुत ज्यादा जानकारी रिवील नहीं की गई है। अब तक उपलब्ध जानकारी के मुताबिक कंगना रनौत इस फिल्म में एक ऐसी एजेंट का रोल प्ले कर रही हैं जो कि चाइल्ड ट्रैफिकिंग और लड़कियों को शोषण के खिलाफ एक युद्ध पर निकली है।

रिपीट होने लगते हैं एक्शन सीन
रजनीश ने बताया कि एक्शन फिल्मों के साथ एक सबसे बड़ी दिक्कत ये होती है कि स्टंट रिपीट होने लगते हैं और फिर इसका नयापन खत्म हो जाता है। इसी समस्या को हल करने के लिए उन्होंने दुनिया भर के एक्शन और स्टंट डायरेक्टर्स से संपर्क किया ताकि फिल्म में नए सीक्वेंस जोड़े जा सकें। ‘धाकड़’ कंगना रनौत की अभी तक की सबसे ज्यादा एक्शन वाली फिल्म साबित होने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button