Mauganj News : नईगढ़ी के सेंगरवार कुर्मियान में दिखा तेंदुआ, ग्रामीणों में दहशत"/>

Mauganj News : नईगढ़ी के सेंगरवार कुर्मियान में दिखा तेंदुआ, ग्रामीणों में दहशत

Mauganj News : रेंजर नवीन तिवारी ने बताया कि तेंदुआ गांव से निकाल कर कुछ दूर पर स्थित महुआ के पेड़ पर कब्जा जमा लिया है। रेस्क्यू के लिए टीम बुलाई गई है। मौके पर वन विभाग की टीम मौजूद है मैं भी पूरे मामले पर नजर बनाए हुए हूं। जल्दी रेस्क्यू कर तेंदुए को पड़कर सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया जाएगा।

HIGHLIGHTS

  1. ग्रामीणों ने गांव के आसपास विचरण करते देखा।
  2. वन विभाग को ग्रामीणों ने दे दी है सूचना।
  3. 9 जून को दोपहर 3 बजे के लगभग दिखा।

Mauganj News : रीवा। जिला मऊगंज अंतर्गत आने वाले नईगढ़ी थाना क्षेत्र के सेंगरवार कुर्मियान में ग्रामीणों ने तेंदुआ के बच्चे को विचरण करते दिखा। तेंदुआ के कारण ग्रामीणों में दहशत का माहौल है।

ग्रामीणों ने गांव के आसपास विचरण करते देखा

मिली जानकारी के अनुसार नईगढ़ी थाना क्षेत्र के सेंगरवार कुर्मियान गांव में गत 9 जून रविवार को दोपहर 3 बजे के लगभग ग्रामीणों ने तेंदुआ के बच्चे को गांव के आसपास विचरण करते देखा जिससे गांव में दहशत का माहौल निर्मित हो गया। हालांकि ग्रामीणों की मानें तो इसकी सूचना वन विभाग को दे दी गई है।

महुआ के पेड़ पर जमाया डेरा

रेंजर नवीन तिवारी ने बताया कि उक्त तेंदुआ ने गांव से निकाल कर कुछ दूर पर स्थित महुआ के पेड़ पर कब्जा जमा लिया है। रेस्क्यू के लिए टीम बुलाई गई है। मौके पर वन विभाग की टीम मौजूद है मैं भी पूरे मामले पर नजर बनाए हुए हूं। जल्दी रेस्क्यू कर तेंदुए को पड़कर सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button