Maharashtra Politics: गठबंधन सरकार बनाने की संभावनाओं पर संजय राउत ने कही यह बात"/>

Maharashtra Politics: गठबंधन सरकार बनाने की संभावनाओं पर संजय राउत ने कही यह बात

Sanjay Raut: संजय राउत ने कहा कि नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू सभी के दोस्त हैं। मुझे नहीं लगता कि वह दोनों देश के लोकतंत्र और संविधान को जिनसे खतरा है, उनके साथ जाएंगे।

एएनआई, नई दिल्ली। Sanjay Raut: लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम जारी होने के बाद सरकार बनाने की कवायद तेज हो गई है। एक तरफ भाजपा सहयोगियों से बातचीत कर रही है। वहीं, आइएनडीआइए ने भी कोशिश तेज कर दी है। इस बीच महाराष्ट्र में भी राजनीतिक हलचल तेज हो गई है। शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत का बयान समाने आया है। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू सभी के दोस्त हैं। मुझे नहीं लगता कि वह दोनों देश के लोकतंत्र और संविधान को जिनसे खतरा है, उनके साथ जाएंगे।

भाजपा अस्थिर सरकार देना चाहती है

राउत ने कहा, ‘भाजपा के पास बहुमत नहीं है। वे 237-240 पर अटके हैं। मोदी जी और बीजेपी के पास बहुमत नहीं है। वे एक अस्थिर सरकार देना चाहते हैं।’ शिवसेना नेता ने कहा कि ऐसी सरकार चलाना मोदी जी का काम नहीं है। वह मोदी की सरकार, मोदी की गारंटी की बात करते थे। संजय राउत ने आगे कहा कि यदि वे सरकार बनाने की कोशिश करेंगे तो वह नहीं टिकेगा। हमारे पास जनादेश और संख्या हैं।

महाराष्ट्र को मिले नया मुख्यमंत्री

वहीं, शिवसेना (यूबीटी) नेता सुषम अंधारे ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि देवेंद्र फडणवीस दोबारा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे। चंद्रशेखर बावनकुले ने हार स्वीकार कर ली है। उन्होंने कहा, ‘बीजेपी को विनोद तावड़े को नया सीएम बनाने के बारे में सोचना चाहिए।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button