Raipur Crime News: पुलिस ने शातिर वाहन चोर को पकड़ा, गाड़ियां चोरी कर लगा देता था फर्जी नंबर प्लेट"/>

Raipur Crime News: पुलिस ने शातिर वाहन चोर को पकड़ा, गाड़ियां चोरी कर लगा देता था फर्जी नंबर प्लेट

Raipur Crime News: अलग-अलग स्थानों से आधा दर्जन दोपहिया वाहन चोरी करने वाले आरोपित नवीन उर्फ सुनील सुनानी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने रायपुर और दुर्ग के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से छह दोपहिया वाहन चोरी की है।

रायपुर। Raipur Crime News: अलग-अलग स्थानों से आधा दर्जन दोपहिया वाहन चोरी करने वाले आरोपित नवीन उर्फ सुनील सुनानी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने रायपुर और दुर्ग के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से छह दोपहिया वाहन चोरी की है। गाड़ियों की पहचान छिपाने और पुलिस से बचने के लिए वाहनों में फर्जी नंबर प्लेट लगा देता था। आरोपित पहले भी वाहन चोरी के मामले में जेल जा चुका है।

थाना देवेंद्र नगर पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति दोपहिया वाहन बिक्री करने की फिराक में ग्राहक की तलाश कर रहा है। जिस पर थाना प्रभारी देवेंद्र नगर के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने उक्त स्थान पर जाकर मुखबिर के बताए हुलिए के आधार पर एक व्यक्ति और वाहन को पकड़ा।
पुलिस ने उससे वाहन के कागजात मांगे तो गोल-मोल जवाब देकर गुमराह करने लगा। पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने वाहन को चोरी करना स्वीकार किया। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसने रायपुर और दुर्ग जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से कुल छह दोपहिया वाहन चोरी किए हैं। वाहनों में फर्जी नंबर प्लेट लगाना भी बताया गया। उसकी निशानदेही पर गाड़ियां भी जब्त की गई।
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button