Raipur Crime News: होटल का कमरा बुक कर युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पंखे पर लटकी मिली लाश"/>

Raipur Crime News: होटल का कमरा बुक कर युवक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पंखे पर लटकी मिली लाश

रायपुर। Raipur Crime News: राजधानी रायपुर के आजादचौक थानाक्षेत्र के ब्राम्हणपारा स्थित एक लाज के कमरे में रूके युवक ने शुक्रवार रात पंखे में गमछे से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। शनिवार सुबह काफी देर तक दरवाजा नहीं खोलने पर होटल के कर्मचारियों को शक हुआ। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो पंखे में युवक का शव लटका मिला। फिलहाल खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आजादचौक थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सत्यनारायण गली, ब्राम्हणपारा निवासी नवीन दीवान पिता वीरेंद्रधर (34)अपने घर के पास अवधियापारा में स्थित बालाजी होटल में शुक्रवार रात 9.30 बजे रूम नंबर 125 बुक कराकर रूका हुआ था।

शनिवार सुबह कर्मचारियों ने रूम का दरवाजा खटखटाया तो भीतर से कोई उत्तर नहीं मिला। मोबाइल पर काल करने पर भी रिसीव नहीं किया। तब होटल के मैनेजर स्वप्निल झा ने थाने में इसकी जानकारी दी। दरवाजा तोड़कर भीतर घुसी पुलिस ने पाया कि नवीन दीवान ने गमछा को पंखे में बांधकर पलंग के ऊपर गद्दा हटाकर कुर्सी रखा था। चेयर के सहारे पंखे से फांसी लगाया था। मौके पर कुर्सी भी गिरा पड़ा था। शव को पोस्टमार्टम के लिए आंबेडकर अस्पताल भिजवाकर पुलिस मृतक के स्वजनों से पूछताछ कर रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button