PM Modi In MP: पीएम मोदी ने धार और खरगोन में की सभा, पूछा- भारत में वोट जिहाद चलेगा या राम राज्य"/>

PM Modi In MP: पीएम मोदी ने धार और खरगोन में की सभा, पूछा- भारत में वोट जिहाद चलेगा या राम राज्य

HIGHLIGHTS

  1. कहा- कांग्रेस का पाकिस्तान प्यार चरम पर, संविधान को लेकर झूठ गढ़ रही है कांग्रेस।
  2. मोदी को झूठे आरोप में फंसाओ इसलिए संविधान को लेकर झूठ फैलाया जा रहा है।
  3. वे अपनी विरासत बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।

PM Modi MP Visit: उज्ज्वल शुक्ला, डा. जितेंद्र व्यास, नईदुनिया, खरगोन/धार। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को मध्य प्रदेश के आदिवासी बहुल खरगोन और धार में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हताश है। वे मोदी के खिलाफ एक खास धर्म के लोगों को एकजुट होकर वोट करने (वोट जिहाद) के लिए कह रहे हैं। अब आपको तय करना है कि भारत में वोट जिहाद चलेगा या राम राज्य।

कांग्रेस छोड़कर जाने वाले लोग ही पार्टी के खतरनाक इरादों के बारे में बता रहे हैं। एक नेता ने बताया कि कांग्रेस पर मुस्लिम लीग और माओवादियों ने कब्जा कर लिया है। एक ने कहा कि कांग्रेस के शहजादे का इरादा राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पलटने का है। एक अन्य व्यक्ति ने बताया कि कांग्रेस में चर्चा हुई है कि मोदी को झूठे आरोप में फंसाओ इसलिए संविधान को लेकर झूठ फैलाया जा रहा है।

कांग्रेस की नजर आपकी संपत्ति और आरक्षण पर है। वे आपकी संपत्ति का एक्स-रे की बात कह रहे हैं। मैंने कांग्रेस के दिमाग का एक्स-रे कर रखा है। ये क्या करेंगे, क्या सोचेंगे, मेरे एक्स-रे में सब दिखता है। इन सबसे आपको आपका वोट बचाएगा। आप मोदी को वोट दीजिए और मोदी आपके लिए लड़ता रहेगा।

विपक्षी गठबंधन पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि वे अपनी विरासत बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। इन्हें आपके सुख-दुख से कोई फर्क नहीं पड़ता। इनकी एक कहावत है, लेकिन बताने में डर लगता है क्योंकि उनकी एक फैक्ट्री है, वो वीडियो आधा चलाएंगे। मैं आधी कहावत बता देता हूं, बाकी आप समझ लेना। कहावत है-अपना काम बनता… भाड़ में जाए…….(जनता)।

naidunia_image

कांग्रेस को पाकिस्तान प्रेम पर घेरा

पीएम मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन को देशहित की चिंता नहीं है। राष्ट्र विरोधी बातें करने में तो कांग्रेस में होड़ लगी है। कांग्रेस का पाकिस्तान प्रेम चरम पर पहुंच रहा है। एक पूर्व सीएम ने कहा कि हमारी सेना आतंकी हमले करती है, पाकिस्तान तो निर्दोष है। क्या यह हमारी सेना का अपमान नहीं है। कांग्रेस के एक नेता कहते हैं कि मुंबई के आतंकी हमले में भी पाकिस्तान का हाथ नहीं है। एक नेता कहते हैं कि पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी हुई हैं। कांग्रेस के शहजादे से पूछूंगा कि आपके साथी जो बोल रहे हैं, उनकी मंशा क्या है। पाकिस्तान से इतनी मोहब्बत और हमारी सेना से इतनी नफरत।

बाबा साहेब से ईर्ष्या करती है कांग्रेस

धार में पीएम मोदी ने संविधान और बाबा साहेब आंबेडकर का भी कई बार उल्लेख किया। बाबा साहेब डा. भीमराव आंबेडकर की जन्मस्थली महू (डा. आंबेडकर नगर) धार लोकसभा सीट का ही हिस्सा है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा से ही बाबा साहेब के योगदान को भुलाने की कोशिश की। कांग्रेस बाबा साहेब से नफरत करती है और चाहती है कि संविधान बनाने का श्रेय बाबा साहेब को न मिले। परिवारवादियों ने पहले इतिहास को तोड़ा-मरोड़ा। स्वतंत्रता के महान बलिदानियों को भुला दिया। अब ये संविधान को लेकर भी झूठ गढ़ने लगे हैं।

कांग्रेस की बुद्धि पर वोट बैंक का ताला

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस कहती है कि यदि मोदी को 400 सीट मिल गई तो वह संविधान बदल देगा। कांग्रेस की बुद्धि पर वोट बैंक का ताला पड़ गया है। इन्हें पता होना चाहिए कि 2019 से 2024 तक पांच साल में मोदी के पास एनडीए और एनडीए प्लस के रूप में 400 सीट का समर्थन तो था ही लेकिन इन्हें जनता ने ऐसा मारा है कि इन्हें होश ही नहीं आया। पीएम मोदी बोले कि हमें 400 सीटें चाहिए ताकि मैं कांग्रेस-इंडी गठबंधन के हर षड्यंत्र को रोक सकूं।

लालू यादव के बहाने कसा तंज

पीएम मोदी ने कहा कि बेशर्म इंडी गठबंधन एक चारा खाने वाले नेता (लालू प्रसाद यादव) को सिर पर बैठाकर नाच रही है। कांग्रेस तो ओबीसी कोटे में डाका डालकर मुस्लिमों को आरक्षण देना ही चाहती है, उनके साथी दल भी इस मुद्दे पर समाज को बांटने वाले बयान दे रहे हैं। आरजेडी नेता के मुस्लिम आरक्षण वाले बयान पर कांग्रेस चुप है। इसका मतलब यह कि एससी-एसटी, ओबीसी समाज को जितना आरक्षण मिला है, वो छीनकर ये लोग पूरा आरक्षण मुसलमानों को देना चाहते हैं। बता दें, लालू प्रसाद यादव ने कहा था कि मुस्लिमों को तो आरक्षण मिलना ही चाहिए।

वोट का बताया महत्व

उन्होंने कहा कि ये देश आपके सभी के प्रयास से आगे चल पड़ा है। आपके एक वोट ने दुनिया में भारत का दबदबा बढ़ाया है। आपके एक वोट ने 70 साल बाद अनुच्छेद 370 हटाया। आपके एक वोट ने आदिवासी बेटी को राष्ट्रपति बनाया है। आपके वोट ने 500 साल की प्रतीक्षा खत्म करके भगवान राम का भव्य मंदिर बना दिया। बोलिये, जय श्री राम, जय-जय श्री राम!!! ये तो ट्रेलर है… अभी तो बहुत कुछ करना है।

तीन बातें लिखकर दे कांग्रेस

मोदी ने कहा कि पिछले दो सप्ताह से मैंने कांग्रेस को तीन बातें लिखकर देने की चुनौती दी थी। मैंने कहा था देश की 140 करोड़ जनता को लिख कर दो कि सत्ता में आने पर धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दोगे, एससी, एसटी व ओबीसी का आरक्षण कभी भी नहीं छीनोगे और कांग्रेस की राज्य सरकारें ओबीसी कोटे पर रातों रात डाका डालकर मुसलमानों को आरक्षण नहीं देंगे। मेरे इन तीन सवालों पर कांग्रेस चुप बैठी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button