इस फिल्म में Aamir Khan को करना पड़ा था न्यूड सीन, डायरेक्टर से की थी यह रिक्वेस्ट"/>

इस फिल्म में Aamir Khan को करना पड़ा था न्यूड सीन, डायरेक्टर से की थी यह रिक्वेस्ट

HIGHLIGHTS

  1. ‘पीके’ फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी।
  2. इस फिल्म में आमिर एलियन बने थे।
  3. फिल्म की शुरुआत में ही आमिर खान के न्यूड सीन दिखाया गया है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। PK Film Aamir Khan: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। उनके हर एक किरदार ने लोगों का दिल जीता है। रोमांटिक रोल हो या फिर कोई विलेन का किरदार हर अंदाज में उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी का परिचय दिया है। उनकी सुपरहिट फिल्मों में से एक ‘पीके’ फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उन्होंने एलियन बनकर दर्शकों का काफी मनोरंजन किया था। इसमें उनका किरदार काफी इंटरेस्टिंग तो था ही लेकिन उनके न्यूड सीन्स भी दिखाए गए थे।

 

naidunia_image

 

पीके फिल्म से जुड़ा दिलचस्प किस्सा

‘पीके’ फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है। फिल्म में आमिर खान ने एलियन का रोल प्ले किया था, जो कि गलती से धरती पर आ जाता है। फिल्म की शुरुआत में ही आमिर खान के न्यूड सीन दिखाया गया है। ऐसा पहली बार हुआ था, जब आमिर ने किसी फिल्म में न्यूड सीन किया हो। इस सीन को देखकर हर कोई यह सोच रहा था कि न्यूड सीन करना उनके लिए कितना मुश्किल हुआ होगा। हाल ही में आमिर खान द ग्रेट इंडियन कपिल शो में दिखाई दिए थे। इस शो में उन्होंने पीके फिल्म में किए गए न्यूड सीन के पीछे की कहानी सुनाई है।

 

naidunia_image

 

 

राजस्थान में किया गया था न्यूड शूट

 

आमिर ने बताया कि उनकी हालत कैसी हो गई थी, जब वो सीन शूट करना था। उन्होंने खुद की तुलना कौवे से की है। आमिर ने बताया कि न्यूड सीन राजस्थान में शूट किया गया था। राजकुमार हिरानी ने भी यह वादा किया था। इस सीन को शूट करते समय पूरा सेट खाली रहेगा। साथ ही एक मेकशिफ्ट कॉस्ट्यूम भी दिया गया था। लेकिन आमिर उस कॉस्ट्यूम में कंफर्टेबल नहीं थे, तो उन्होंने वह उतार दिया था। आमिर ने कहा, “कई बार कोशिश करने के बाद मैंने राजू सर से कहा, इसे हटाओ, मुझे अच्छे से शूट करना है। मैंने उस सूट को फेंका और दौड़ने लगा।”

 

naidunia_image

 

काफी शर्मिंदा होते थे आमिर

 

“मुझे शूटिंग के दौरान शर्मिंदगी इसलिए होती थी, क्योंकि मुझे लगता था कि मैं सेट पर अजीब दिखूंगा। हमें इसकी आदत नहीं है। किसी को भी इसकी आदत नहीं है। पीके में एक डायलॉग है, कौवा सूट पहनता है। मैं सोच रहा था कि मुझे यह कैसे करना है। मैं टेंशन में था कि सब लोग देख रहे होंगे।” लेकिन सेट पर आने के बाद उनकी सोच बदल गई। वह जैसे ही शूट करने गए, तो उन्हें लगा कि यह उनका काम है। एक्टर ने कहा, “जब मैं सेट पर आया तो मुझे काम करना पड़ा और मेरा शाॅट बहुत अच्छा नहीं था। इसलिए मैंने राजू से कहा कि यह सारी बेकार की चीजें हैं। अगर आप मुझे नंगे भी देखते हैं, तो इसमें कोई बड़ी बात नहीं हैं।”

 

naidunia_image

“मुझे एक शाॅट की जरूरत है। उस समय मैंने जरा भी शर्मिंदगी महसूस नहीं की। बाद में मैंने उसे किया और इससे फर्क नहीं पड़ा।” आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वे जल्द ही फिल्म ‘लाहौर 1947’ में नजर आने वाले हैं। आखिरी बार वे फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आए थे, जो कि फ्लॉप साबित हुई थी। इतना ही नहीं, आमिर इसके अलावा फिल्म ‘सितारे जमीं पर’ में भी नजर आएंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button