Vijay Antony Daughter Died: साउथ एक्टर विजय एंटनी की बेटी ने किया सुसाइड, घर पर फंदे से लटका मिला शव

HIGHLIGHTS

  1. मीरा का शव घर में फंदे पर लटका मिला।
  2. मीरा 16 साल की 12वीं की छात्रा थीं।
  3. साउथ इंडस्ट्री भी इस खबर को सुनकर शाॅक में हैं।

Vijay Antony Daughter Died: साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर और सिंगर विजय एंटनी की बेटी मीरा का निधन हो गया है। एक्टर की 16 साल की बेटी ने सुसाइड कर लिया है। मीरा का शव घर में फंदे पर लटका मिला, जिसके बाद तुरंत उन्हें प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया, जहां डाॅक्टर्स ने विजय की बेटी को मृत घोषित कर दिया। विजय एंटनी का पूरा परिवार इस समय सदमे में है। 16 साल की बेटी का इतना बड़ा कदम उठाना हर किसी को हैरान कर रहा है। साउथ इंडस्ट्री भी इस खबर को सुनकर शाॅक में है और उनकी बेटी को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

12वीं की छात्रा थीं मीरा

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कंपोजर और एक्टर विजय की बेटी मीरा ने मंगलवार को आत्महत्या कर ली। मीरा के निधन की खबर करीब 3 बजे आई थी। जब विजय अपनी बेटी के कमरे में गए, तो उन्होंने मीरा को बेसुध अवस्था में पाया, जिसके बाद तुरंत उन्हें निजी अस्पताल ले जाया गया। बता दें कि मीरा 16 साल की 12वीं की छात्रा थीं। मीरा को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए विजय प्रभु ने लिखा, इस शॉकिंग न्यूज के साथ सुबह हुई। विजय एंटनी और उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं। रेस्ट इन पीस मीरा।

तमिल सिनेमा का जाना-माना नाम विजय

विजय एंटनी काफी फेमस कंपोजर और एक्टर हैं। उन्होंने तमिल सिनेमा में कई फिल्मों में काम किया है। विजय ने कई सालों तक बतौर कंपोजर काम किया है, इसके बाद उन्होंने निर्माता, एक्टर, लिरिसिस्ट, एडिटर, ऑडियो इंजिनियर और डायरेक्टर के तौर पर काम करना शुरू किया। विजय की पत्नी फातिमा हैं। दोनों के दो बच्चे हैं। कपल की बड़ी बेटी मीरा और छोटी बेटी लारा हैं। विजय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रथथम के प्रमोशन में बिजी चल रहे थे।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button