Mallika Sherawat Scenes: ‘ख्वाहिशें’ फिल्म में मल्लिका शेरावत ने दिए थे 17 लिप लॉक किसिंग सीन, जमकर हुई थी चर्चा

मल्लिका शेरावत किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वे इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बना चुकी हैं। वह फिल्मों में इंटीमेट सीन और इमरान हाशमी के साथ किसिंग सीन को लेकर चर्चा में रहा करती थीं। दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था, लेकिन हिमांशु मलिक के साथ भी उन्होंने एक फिल्म में 17 लिप लाॅक किसिंग सीन्स किए थे।

HIGHLIGHTS

  1. मल्लिका ने फिल्मों में अधिकतर इंटिमेट सीन्स ही दिए हैं।
  2. एक्ट्रेस अपनी फिल्मों में बोल्ड सीन्स के लिए जानी जाती हैं।
  3. लोग फिल्म ही इसलिए देखते थे, क्योंकि मल्लिका होती थी।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Mallika Sherawat Scenes: बॉलीवुड में ऐसे कई कलाकार आए, जो आते ही इंडस्ट्री में छा गए और उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी। हालांकि ये सितारे फिलहाल इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन ये सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। ऐसी कई एक्ट्रेस बॉलीवुड में आईं, जिन्होंने अपने इंटिमेट सीन्स से खूब सुर्खियां बटोरी हैं।

naidunia_image

 

इन्होंने अपनी फिल्मों में अधिकतर इंटिमेट सीन्स ही दिए हैं। इनमें से एक रही हैं मल्लिका शेरावत। वे अपनी फिल्मों में बोल्ड सीन्स के लिए जानी जाती हैं। उस समय मल्लिका अपने ग्लैमरस अंदाज और बोल्ड लुक्स के लिए काफी फेमस थीं। इमरान हाशमी के साथ उनके किसिंग सीन्स अक्सर वायरल होते थे।

naidunia_image

मल्लिका के 17 लिप लॉक सीन्स

क्या आप जानते हैं कि मल्लिका शेरावत की एक और फिल्म थी, जिसमें उन्होंने 17 लिप लॉक किसिंग सीन्स दिए थे और यह फिल्म थी ‘ख्वाहिशें’। इस फिल्म में उन्होंने एक्टर के साथ 17 किसिंग सीन्स दिए थे, जो कि खूब वायरल हुए थे। उन्होंने एक्टर हिमांशु मलिक के साथ ये सीन्स किए थे।

naidunia_image

मल्लिका का असली नाम रीमा लांबा है। वह हिसार के छोटे से गांव में एक जाट परिवार की से बिलॉन्ग करती हैं। उन्होंने फिल्म में आने के बाद अपना नाम बदल दिया था। शुरू में तो मल्लिका ने विज्ञापनों में अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के साथ काम किया था।

 

naidunia_image

ऐसे की थी मल्लिका ने करियर की शुरुआत

  • मल्लिका बाद में वे निर्मल पांडे के ‘मार डाला’ और पंजाबी गायक ‘सुरजीत बिंद्रा’ के गाने ‘लक टुनू’ जैसे म्यूजिक वीडियो में नजर आईं।
  • साल 2002 में उन्होंने फिल्म ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’ से बॉलीवुड में कदम रखा था।
  • इसके बाद वे इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘मर्डर’, प्यार के साइड इफेक्ट्स, वेलकम, डबल धमाल, जैसी फिल्मों में नजर आईं।

naidunia_image

मल्ल्किा के लिए फिल्म देखते थे दर्शक

मल्लिका जब-जब फिल्मों में इंटीमेट सीन्स देती थीं। वह चर्चा में आ जाती थीं। इतना ही नहीं, लोग फिल्म ही इसलिए देखते थे, क्योंकि उसमें मल्लिका होती थी। उन्हें पता होता था कि यदि मल्लिका इस फिल्म में है, तो बोल्ड सीन्स जरूर होंगे।

naidunia_image

इसके लिए उन्हें कई बार ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा है। फिलहाल मल्लिका फिल्म और इंडस्ट्री से काफी दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button