Bhojpuri Actress: भोजपुरी इंडस्ट्री की सनी लियोनी कही जाती हैं प्राची सिंह, हाॅट लुक देख फैंस भी हो जाते हैं इंप्रेस

प्राची सिंह भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस हैं। प्राची हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। प्राची न सिर्फ भोजपुरी बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी अपनी फैशन से मात देती हैं। वे अपनी फिल्मों और गानों के साथ ही अपने फैशन सेंस को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं।

HIGHLIGHTS

  1. भोजपुरी एक्ट्रेस प्राची सिंह इंस्टा पर खूब एक्टिव रहती हैं।
  2. फोटो-वीडियो के जरिए वे फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं।
  3. उनकी तस्वीरों को देखकर यूजर्स जमकर रिएक्ट करते हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Bhojpuri Actress Prachi Singh: हिंदी इंडस्ट्री के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री और भोजपुरी इंडस्ट्री का भी क्रेज दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। भोजपुरी एक्ट्रेस बॉलीवुड एक्ट्रेस से ज्यादा फेमस हैं। उनके बोल्ड और इंटिमेट सीन्स खूब वायरल होते हैं।

 

 
 

 

 

naidunia_image

 

ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं, जो ऑनस्क्रीन बोल्ड सीन्स करने में बिल्कुल भी हिचकिचाती नहीं हैं। इतना ही नहीं इन एक्ट्रेसेस की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। यह सभी एक्ट्रेस अपने लुक्स के साथ-साथ अपनी एक्टिंग को लेकर भी काफी फेमस हैं।

naidunia_image

इन्हीं एक्ट्रेस में से एक मानी जाने वाली प्राची सिंह, जिन्हें भोजपुरी इंडस्ट्री की सनी लियोनी भी कहा जाता है। ये भी काफी फेमस हैं।

naidunia_image

शेयर करती रहती हैं हाॅट फोटोज

कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी प्राची सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी तरह-तरह की बोल्ड फोटोज शेयर करती है। फैंस भी उनकी फोटोज का बेसब्री से इंतजार करते हैं। जैसे ही वे कोई पोस्ट करती हैं। उन पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ जाते हैं।

 

naidunia_image

समंदर के किनारे की उनकी तस्वीरें सबसे ज्यादा वायरल होती हैं। वे हॉट और सिजलिंग पोज देने में माहिर हैं। हाल ही में प्राची ने समंदर किनारे डीप नेक और मिनी ड्रेस में कुछ फोटो शेयर की हैं। इसमें भी वे अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

naidunia_image

प्राची के हॉट लुक्स के दिवाने फैंस

वे तरह-तरह के कमेंट कर प्राची की तारीफ कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि वे जलपरी लग रही हैं, तो कोई कह रहा है कि वे वाॅटर बेबी हैं।

naidunia_image

बता दे की प्राची सिंह ने इसी साल मार्च 2024 में अपने ब्वाॅयफ्रेंड किशन राय के साथ सगाई की है। वह उनके साथ अक्सर क्वालिटी टाइम बिताती नजर आती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने होने वाले पति के साथ कुछ फोटो शेयर की थी।

naidunia_image

इसमें प्राची और किशन की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों की फोटोज कपल गोल्स के बराबर है। फिल्मों के अलावा प्राची, कृष्ण भक्ति में भी लीन रहती हैं। वे अक्सर वृंदावन जाती हैं और अपनी फोटोज वहां से शेयर करती हैं।

naidunia_image

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button