Gadar 2 Worldwide Box Office: बॉक्स ऑफिस पर ‘जवान’ का डटकर सामना कर रही है ‘गदर 2’, मंगलवार को इतना किया कलेक्शन"/>

Gadar 2 Worldwide Box Office: बॉक्स ऑफिस पर ‘जवान’ का डटकर सामना कर रही है ‘गदर 2’, मंगलवार को इतना किया कलेक्शन

HIGHLIGHTS

  1. ‘जवान’ का असर सनी देओल की ‘गदर 2’ पर साफ देखने को मिला।
  2. ‘गदर 2’ ने दुनियाभर में 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था।
  3. सोमवार को दुनियाभर में 672 करोड़ का कलेक्शन किया।

Gadar 2 Worldwide Box Office: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ‘गदर 2’ को रिलीज हुए एक महीना पूरा हो चुका है। 22 सालों के बाद लौटी तारा और सकीना की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देख फैंस काफी खुश हो रहे हैं। गदर 2 के सामने बॉक्स ऑफिस पर कोई भी फिल्म नहीं टिक पाई। सनी देओल की इस फिल्म ने ‘ओएमजी 2’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को भी पीछे छोड़ दिया है। इतना ही नहीं इस फिल्म की कमाई ने ब्लाॅकबस्टर ‘बाहुबली 2’ और ‘केजीएफ’ जैसी फिल्मों को भी धूल चटा दी है। ‘गदर 2’ का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है। जैसे-जैसे दिन बढ़ते जा रहे हैं, वैसे-वैसे इस फिल्म की कमाई घटती जा रही है।

‘जवान’ का ‘गदर 2’ पर असर

हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख खान की ‘जवान’ का असर सनी देओल की ‘गदर 2’ पर साफ देखने को मिल रहा है। जवान की रिलीज का असर ‘गदर 2’ के साथ-साथ आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल 2’ पर भी देखने को मिला है। 24 दिनों के अंदर ‘गदर 2’ ने दुनियाभर में 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। अब 700 करोड़ के पास पहुंचने के लिए इस फिल्म का काफी संघर्ष करना पड़ रहा है। इसके बावजूद फिल्म लगातार कमाई कर रही है। ‘गदर 2’ ने सोमवार को दुनियाभर में टोटल 672 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं, मंगलवार को भी फिल्म का कुछ ऐसा ही कलेक्शन देखने को मिला।

इतना रहा ‘गदर 2’ का टोटल कलेक्शन

सनी देओल की इस एक्शन ड्रामा फिल्म ने दुनियाभर में 33 दिनों में टोटल 674 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। रिलीज के एक महीने बाद भी फिल्म की इतनी कमाई होना, यह काफी बड़ी बात है। ‘गदर 2’ ने मंगलवार को वर्ल्डवाइड ‘गदर 2’ करोड़ का कलेक्शन किया है। इस तरह फिल्म का ओवरसीज अब तक 65.6 करोड़ का टोटल बिजनेस रहा है। विदेशो में ऑस्ट्रेलिया, जर्मनी, इटली, मलेशिया, न्यूजीलैंड सहित कई जगहों पर रिलीज हुई ‘गदर 2’ का कलेक्शन काफी अच्छा रहा है। बता दें कि गदर फिल्म को भी अनिल शर्मा ने ही निर्देशित किया था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button