वीकेंड पर नहीं दिखा कार्तिक आर्यन का कमाल, संडे को ‘शहजादा’ ने किया इतने करोड़ का कारोबार

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ ने शाहरुख खान की ‘पठान’, आमिर खान की ‘दंगल’ और यश की ‘केजीएफ 2’ को आईएमडीबी रेटिंग में मात दे दी है। लेकिन, फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है। फिल्म ओपनिंग वीकेंड पर अच्छी कमाई नहीं कर पाई है। आइए जानते हैं, 17 फरवरी को रिलीज हुई ‘शहजादा’ ने तीन दिन में कितने करोड़ की कमाई की है।

निराशाजनक प्रदर्शन
रोहित धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म को क्रिटिक्स ने अच्छे रिव्यूज दिए हैं। हालांकि, फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में नाकामयाब होती दिख रही है। जहां फिल्म ने पहले दिन 6 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। वहीं, दूसरे दिन फिल्म मात्र 6.65 करोड़ रुपये बटोर पाई। इस तरह पहले दो दिन में फिल्म ने 12.65 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली।

रविवार को ऐसा रहा फिल्म का प्रदर्शन
वहीं, रविवार की बात करें तो फिल्म ने तीसरे दिन मात्र 7.30 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। यानी ओपनिंग वीकेंड पर फिल्म सिर्फ 19.95 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन कर पाई है। ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि वर्ड ऑफ माउथ की वजह से आने वाले दिनों में फिल्म का कारोबार बढ़ सकता है। 

इन फिल्मों में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन
वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन जल्द ही कियारा आडवाणी के साथ ‘सत्य प्रेम की कथा’ में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा, अभिनेता ‘कैप्टन इंडिया’ और ‘आशिकी 3’ में भी नजर आ सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button