Tanuja Hospitalised: ICU में भर्ती हैं काजोल की मां तनुजा, फैंस ने मांगी सलामती की दुआ"/>

Tanuja Hospitalised: ICU में भर्ती हैं काजोल की मां तनुजा, फैंस ने मांगी सलामती की दुआ

HIGHLIGHTS

  1. 80 साल की वेटेरन एक्ट्रेस फिलहाल डाॅक्टर्स की निगरानी में हैं।
  2. काजोल की मां को जुहू के एक हॉस्पिटल भर्ती किया गया है।
  3. फैंस लगातार उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआएं मांग रहे हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Tanuja Hospitalised: बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा और काजोल की मां तनुजा की तबीयत काफी खराब हो गई है। उन्हें उम्र संबंधी समस्याओं के कारण रविवार को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। वहीं, खबरें मिली हैं कि एक्ट्रेस को आईसीयू में भर्ती किया गया है। पैपराजी के एक इंस्टाग्राम पेज पर इस बात की जानकारी मिली है एक्ट्रेस आईसीयू में एडमिट हैं। 80 साल की वेटेरन एक्ट्रेस फिलहाल डाॅक्टर्स की निगरानी में हैं। काजोल की मां को जुहू के एक हॉस्पिटल भर्ती किया गया है। फैंस इस खबर को सुनकर काफी चिंता में हैं। वे लगातार उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआएं मांग रहे हैं।

यूजर्स ने मांगी तनुजा के लिए दुआ

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “हम उनके लिए प्रार्थना करेंगे। भगवान उन्हें जल्द ही ठीक कर दें।” बता दें कि 23 सितंबर, 1943 को जन्मी तुनजा बेहतरीन स्टार शोभना समर्थ और प्रोड्यूसर कुमारसेन समर्थ की बेटी हैं। तुनजा ने कम उम्र में ही एक्टिंग शुरू कर दी थी। सिर्फ 16 साल की उम्र में ही उन्होंने फिल्म छबीली से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर लिया था। साल 1962 में वे फिल्म मेमदीदी में दिखाई दी थीं। तुनजा ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ अपनी अलग ही पहचान बनाई थी। उन्होंने हाथी मेरे साथी, टूनपुर का हीरो, दो चोर, मेरे जीवन साथी जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं तनुजा

तनुजा ने संजीव कुमार, राजेश खन्ना और धर्मेंद्र समेत कई हिट एक्टर्स के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर की। तुनजा ने कई हिंदी और बंगाली फिल्मों में काम किया है। वहीं, तनुजा की शोमू मुखर्जी से फिल्म एक बार मुस्कुरा दो के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों ने साल 1973 में शादी कर ली थी। तनुजा की दो बेटियां काजोल और तनीषा हैं। बता दें कि काजोल और तनिषा की ओर से तनुजा को लेकर किसी भी तरह की कोई हेल्थ अपडेट अभी तक शेयर नहीं की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button