Alia Bhatt Pics: बेस्ट फ्रेंड की शादी में जमकर एंजॉय कर रही हैं आलिया भट्ट, शेयर की प्री वेडिंग फंक्शन की फोटोज"/>

Alia Bhatt Pics: बेस्ट फ्रेंड की शादी में जमकर एंजॉय कर रही हैं आलिया भट्ट, शेयर की प्री वेडिंग फंक्शन की फोटोज

HIGHLIGHTS

  1. आलिया की फोटोज काफी लाइमलाइट में बनी रहती हैं।
  2. आलिया ने अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी की फोटोज शेयर की है।
  3. आलिया की नेचुरल ब्यूटी और एलिगेंट आउटफिट में हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Alia Bhatt Pics: बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। आलिया की नेचुरल ब्यूटी और बिंदास अंदाज हर किसी का दिल जीत लेता है। आलिया की फोटोज काफी लाइमलाइट में बनी रहती हैं। हाल ही में आलिया ने अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी की फोटोज शेयर की है। उन्होंने प्री वेडिंग फंक्शन्स को अटेंड किया। इस दौरान आलिया की नेचुरल ब्यूटी और एलिगेंट आउटफिट में हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा। आलिया ने इन फंक्शन्स में खूब रंग जमाया।

हल्दी फंक्शन में आलिया की मस्ती

दरअसल, बुधवार रात आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज को देखकर कहा जा सकता है कि ये हल्दी फंक्शन की तस्वीरें हैं। आलिया ने इस दौरान पिंक कलर के सलवार सूट पहने थे, जिसमें वे बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं।

आलिया का नेचुरल लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वहीं, कुछ फोटोज में आलिया अपनी फ्रेंड्स के साथ इन फंक्शन्स को एंजॉय करती दिख रही हैं। आलिया ने इन फोटोज को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा, “दुल्हन के यार और ढेर सारा प्यार।” अब ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

आलिया की फोटोज पर जमकर बरसाया प्यार

फैंस भी इन फोटोज को काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर लाइक, कमेंट कर रहे हैं। आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें, तो साल 2023 एक्ट्रेस के लिए काफी खास रहा है।

करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है। वहीं, इस साल आलिया को पहली बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में बेस्ट एक्ट्रेस के खिताब से नवाजा गया है। यह अवॉर्ड आलिया को फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए मिला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button