TJMM: बॉक्स ऑफिस पर हारकर IMDb पर ‘पठान’ से जीती ‘तू झूठी मैं मक्कार’, रणबीर-श्रद्धा कपूर का चला जादू

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) और अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Main Makkaar) होली के खास मौके पर रिलीज हुई और अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक फिल्म इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग साबित हो सकती है। भले ही  ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का कलेक्शन, पठान (Pathaan) से कम रहा है लेकिन फिल्म ने आईएमडीबी (IMDb) पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म को मात दी है।

कितनी है ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की IMDb रेटिंग
रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को क्रिटिक्स ने खूब पसंद की है। फिल्म को सोशल मीडिया पर भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक फिल्म करीब 14 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है। यानी फिल्म इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म साबित हो सकती है। बात फिल्म की रेटिंग की करें तो ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को 6.7 रेटिंग मिली है। हालांकि ये रेटिंग सिर्फ 1.4 हजार वोट्स के आधार पर हैं, जो आने वाले टाइम पर वोट्स के हिसाब से कम ज्यादा होगी।

कितनी है पठान की IMDb रेटिंग
वहीं बात शाहरुख खान, श्रद्धा कपूर और जॉन अब्राहम स्टारर पठान की करें तो फिल्म को 6.4 IMDb रेटिंग मिली है। फिल्म की ये रेटिंग एक लाख 24 हजार वोट्स के आधार पर तय हुई है। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई थी, और वर्ल्डवाइड एक हजार करोड़ रुपये से अधिक कमाई कर चुकी है। इंडिया में फिल्म सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है और बाहुबली 2 से लेकर केजीएफ 2 तक को मात दे चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button