डीपफेक वीडियो मामले में Ranveer Singh ने दर्ज करवाई FIR, वाराणसी से हुआ था वायरल"/>

डीपफेक वीडियो मामले में Ranveer Singh ने दर्ज करवाई FIR, वाराणसी से हुआ था वायरल

HIGHLIGHTS

  1. रश्मिका मंदाना के बाद रणवीर सिंह भी डीप फेक वीडियो का शिकार हो गए थे।
  2. रणवीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
  3. वीडियो पर रिएक्ट करते हुए कहा था, डीप फेक से बचो दोस्तों।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Ranveer Singh Deepfake Video: डीप फेक वीडियो के मामले काफी सामने आ रहे हैं। इसमें बाॅलीवुड स्टार्स को लेकर कई तरह के फेक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं। अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के बाद रणवीर सिंह भी डीप फेक वीडियो का शिकार हो गए थे। कुछ दिनों पहले ही रणवीर का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वे पॉलिटिकल मुद्दे पर अपनी राय देते हुए दिख रहे थे। ये रणवीर सिंह का डीप फेक वीडियो है, जिसके खिलाफ अब उन्होंने एफआईआर दर्ज कराई है।

रणवीर ने दर्ज कराई एफआईआर

बता दें कि रणवीर सिंह हाल ही में वाराणसी गए थे। उनके साथ-साथ एक्ट्रेस कृति सेनन भी दिखाई दी थीं। दोनों वाराणसी में मनीष मल्होत्रा के फैशन शो में हिस्सा लेने पहुंचे थे। यहीं से रणवीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक्टर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को आगाह किया है। उन्होंने अपने डीपफेक वीडियो पर रिएक्ट करते हुए कहा था, “डीप फेक से बचो दोस्तों।” इस मामले को देखते हुए अब एक्टर ने कानून का सहारा लिया है।

फैंस को किया था आगाह

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणवीर सिंह के स्पोक्सपर्सन ने बताया है, “हां हमने पुलिस कंप्लेन कराई है और उस सोशल मीडिया हैंडल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। जहां से रणवीर सिंह का एआईजनरेटर वीडियो शेयर किया है।” अब साइबर क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच में जुट गई है। रणवीर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्टर जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म में रणवीर सिंह एक बार फिर सिंबा के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण, अजय देवगन, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और करीना कपूर दिखाई देंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button