Karnataka: ‘मोदी को हटाना चाहते हैं देश-दुनिया के ताकतवर लोग…’, PM बोले- आपके सुरक्षा कवच से सुरक्षित"/>

Karnataka: ‘मोदी को हटाना चाहते हैं देश-दुनिया के ताकतवर लोग…’, PM बोले- आपके सुरक्षा कवच से सुरक्षित

एएनआई, चिक्कबल्लापुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के चिक्कबल्लापुर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित किया। उन्होंने सभा के दौरान कहा कि मोदी को प्रधानमंत्री पद से हटाने के लिए देश और दुनिया के ताकतवर लोग एक हो गए हैं। आपके सुरक्षा कवच से में बचा हुआ है।

पीएम मोदी ने कहा कि पहले चरण के मतदान ने देश में उत्साह बढ़ा दिया है। यह उत्साह मैं यहां भी देख सकता हूं। पहले चरण में एनडीए और विकसित भारत के पक्ष में मतदान हुआ है।

 

मेरा जीवन आपके लिए समर्पित- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि आज मैं अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर आप सभी के बीच आपका आशीर्वाद लेने आया हूं। आपके लिए मैंने दिन-रात मेहनत करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। आपका सपना ही मेरा संकल्प है। मेरा एक-एक सेकंड 2047 के लिए, आपके और देश के लिए समर्पित है। मैं सिर्फ नीतियां नहीं बनाता, गारंटी भी देता हूं।

सरकार पर विश्वास हुआ बहाल- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि मोदी सरकार के सबसे बड़े लाभार्थी एससी, एसटी और ओबीसी परिवार हैं। पहले की सरकारों में एससी, एसटी और ओबीसी परिवारों को झुग्गियों में रहने को मजबूर किया जाता था। उनके पास बिजली और पानी तक पहुंच नहीं थी। सरकार से सारी उम्मीदें खत्म हो गई थीं। मोदी सरकार में आपका खोया हुआ विश्वास फिर से बहाल हो गया है, पिछले 10 सालों में 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर आ गए हैं।

एनडीए सरकार में मिला सभी को सम्मान

नरेंद्र मोदी ने कहा कि जिन्हें सबसे कम महत्व दिया जाता था, जो पंक्ति में अंतिम स्थान पर खड़े होते थे, एनडीए सरकार ने उन्हें पंक्ति में पहले स्थान पर ला दिया है। 2014 में, एनडीए ने एक एससी व्यक्ति को राष्ट्रपति, प्रथम नागरिक के रूप में नामित किया था। 2019 में, एनडीए ने एक आदिवासी महिला को देश की प्रथम नागरिक के रूप में राष्ट्रपति नामित किया। यह हमारी सरकार है, जिसने बाबा साहब अंबेडकर से जुड़े पांच स्थानों को ‘पंचतीर्थ’ के रूप में विकसित किया है।

आपके सुरक्षा कवच से चुनौतियों का करता हूं सामना

नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैंने घर पर महिलाओं के सामने आने वाली सभी चुनौतियों को देखा है। भारत और दुनिया के सभी प्रमुख नेता मेरे खिलाफ एकजुट हो गए हैं, लेकिन यह आपका आशीर्वाद और आपने मुझे जो ‘सुरक्षा कवच’ दिया है, उससे मैं सभी चुनौतियों का सामना करने में सक्षम हूं। महिलाओं की सुरक्षा मेरी प्राथमिकता है।

महिलाओं को बनाया लखपति दीदी

उन्होंने कहा कि 10 वर्षों में हमने 10 करोड़ महिलाओं को ‘लखपति दीदी’ बनाया है। महिलाओं की ‘लखपति दीदी’ के रूप में वार्षिक आय 1 लाख रुपये से अधिक होगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button