काम की खबर : SBI के करोड़ों कस्टमर्स होंगे परेशान! आज नहीं कर पाएंगे इंटरनेट बैंकिंग सर्विस का इस्तेमाल"/>

काम की खबर : SBI के करोड़ों कस्टमर्स होंगे परेशान! आज नहीं कर पाएंगे इंटरनेट बैंकिंग सर्विस का इस्तेमाल

बिजनेस डेस्क, इंदौर। भारतीय स्टेट बैंक के ग्राहकों के लिए एक जरूरी जानकारी सामने आई है। एसबीआई की योनो, नेट बैंकिंग और मोबाइल एप सर्विस का इस्तेमाल ग्राहक आज नहीं कर पाएंगे, लेकिन यह असुविधा कुछ देर के लिए होगी। एसबीआई की तरफ से जानकारी मिली है कि 23 मार्च 2024 को कस्टमर्स शेड्यूल एक्टिविटी के कारण ग्राहकों को इंटरनेट बैंकिंग सर्विस का उपयोग न करने पाने की वजह से परेशानी होगी। ग्राहक इस दौरान यूपीआई लाइट व एटीएम का इस्तेमाल कर पाएंगे।

 

एसबीआई ने नोटिफिकेशन जारी कर जानकारी दी कि एसबीआई के कस्टमर्स को 23 मार्च 2024 को 1.10 बजे और 2.10 बजे तक इंटरनेट सर्विस नहीं मिल पाएगी। बैंक ने बताया कि कस्टमर्स इंटरनेट बैंकिंग, योनो लाइट, योनो बिजनेस वेब, मोबाइल ऐप, योनो व यूपीआई की सेवाएं नहीं ले पाएंगे। वह यूपीआई लाइट व एटीएम का उपयोग कर सकते हैं।

 

naidunia_image

कस्टमर्स यहां संपर्क कर ले सकते हैं जानकारी

बैंक ने बताया कि इस दौरान कस्टमर्स को किसी भी समस्या को हल करने के लिए एसबीआई तत्पर है। वह एसबीआई के टोल फ्री नंबर 1800 1234 और 1800 2100 पर कॉल कर सकते हैं। आप एसबीआई की वेबसाइट पर जाकर भी मदद ले सकते हैं।

ऐसे कर सकते हैं भुगतान

बैंक ने जानकारी दी है कि कस्टमर्स बताए गए समय तक यूपीआई का इस्तेमाल पेमेंट के लिए नहीं कर सकते हैं। इस दौरान वह यूपीआई लाइट का इस्तेमाल कर सकते हैं। वह एटीएम मशीन के लिए कैश निकाल सकते हैं, जिससे भुगतान में कोई समस्या नहीं आएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button