अगर आपका खाता Paytm Bank में है तो बड़ी खबर, EPFO ने लिया ये फैसला"/>

अगर आपका खाता Paytm Bank में है तो बड़ी खबर, EPFO ने लिया ये फैसला

बिजनेस डेस्क, नई दिल्ली। Paytm News Update: रिजर्व बैंक ने पेटीएम पेमेंट बैंक पर पाबंदी लगा दिया है। जिसके बाद से पेटीएम की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। पिछले 24 घंटे में कंपनी को तीन झटके लगे हैं। ईपीएफओ ने पेटीएम पेमेंट बैंक में क्रिकेट करने और क्लेम सेटलमेंट पर रोक लगा दी है। वहीं, शुक्रवार को पेटीएम के शेयरों में जोरदार गिरावट देखी गई। गुरुवार को पेटीएम की इंडिपेंडेंट निर्देशक मंजू अग्रवाल ने इस्तीफा दे दिया।

ईपीएफओ ने लगाई पेटीएम पर रोक (EPFO BAN Paytm)

ईपीएफओ ने कहा कि पेटीएम पेमेंट्स बैंक अकाउंट में कस्टमर्स के खातों की जमा और क्रेडिट लेनदेन को बैन कर देगा। ईपीएफओ ने गुरुवार को एक परिपत्र में फील्ड कार्यालयों से 23 फरवरी 2024 से पेटीएम बैंक से जुड़े दावों को स्वीकार नहीं करने को कहा है।

मंजू अग्रवाल ने इस्तीफा दिया

पेटीएम से स्वतंत्र डायरेक्टर मंजू अग्रवाल ने पद छोड़ दिया है। सीएनबीसी-टीवी18 की रिपोर्ट के अनुसार, मंजू मई 2021 से बोर्ड में कार्यरत थे। उन्होंने 1 फरवरी को तत्काल प्रभाव से पद से इस्तीफा दे दिया।

पेटीएम के शेयरों में गिरावट

शुक्रवार को शेयर मार्केट खुलते ही पेटीएम के शेयरों में गिरावट हुई। पेटीएम के शेयर 7.52 प्रतिशत गिरकर 413.05 रुपये पर थे। बीते दो दिनों में 17 फीसदी शेयर गिर चुके हैं। एक महीने में 39.76 प्रतिशत की गिरावट दर्ज हुई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button