Balenzia ने Valentine Day के लिए लॉन्च किया नया कलेक्शन, नाम रखा Love For Wild"/>

Balenzia ने Valentine Day के लिए लॉन्च किया नया कलेक्शन, नाम रखा Love For Wild

HIGHLIGHTS

  1. Balenzia कंपनी ने वैलेंटाइन डे के लिए लॉन्च नया कलेक्शन
  2. नए कलेक्शन का नाम रखा है Love for Wild’
  3. Balenzia कंपनी ने WWF इंडिया के साथ मिलकर किया लॉन्च

बिजनेस डेस्क, नई दिल्ली। Balenzia कंपनी ने फैशन एक्सेसरीज में अपनी खास पहचान बनाई है। अब Balenzia आपके लिए वैलेंटाइन डे के लिए Love for Wild’ कलेक्शन लेकर आया है। इसको WWF इंडिया के साथ लॉन्च किया है।

वन्यजीव संरक्षण थीम पर है लेटेस्ट कलेक्शन

Balenzia की ये अनूठी रेंज वन्यजीव संरक्षण पर आधारित है। यह भारत के अनेकों जीवों के सार दिखाता है। यह फैशन स्टेटमेंट के साथ पर्यावरण से जुड़े मुद्दे को एक मंच देती है। Balenzia WWF इंडिया के साथ मिलकर काम कर रहा है। वह जिम्मेदारी और जागरुकता के साथ फैशन के क्षेत्र में आगे बढ़ रही है।

naidunia_image

राहुल गुप्ता, डायरेक्टर Balenzia ने कहा कि WWF-India का मैं बहुत सम्मान करता हूं। हमारे लिए यह एक माइलस्टोन है, क्यों कि हम लाइसेंस प्राप्त साझेदारियों के साथ अपने कलेक्शन का विस्तार कर रहे हैं। हम डिजाइन के लिए जुनूनी हैं, लेकिन वन्यजीव संरक्षण को लेकर हम प्रतिबंध भी हैं। हम दोनों के मिश्रण को साथ लेकर चल रहे हैं। यह कलेक्शन आकर्षक है और पर्यावरणीय प्रबंधन की जरूरतों को लेकर सार्थक संवाद तैयार करता है। यह हमारे लिए गर्व का क्षण है कि हम इन मूल्यों को अपने डिजाइन में देखेंगे।

Balenzia से जुड़ी कुछ खास बातें

Balenzia भारत की एक प्रमख कंपनी है, जो लाइफस्टायल एक्सेसरीज से जुड़ी हुई है। यह स्टाइलिश, लेकिन बेहतरीन क्वालिटी के साथ शॉक्स की सीरीज पेश करती है। इस कंपनी की खासियत इसके शॉक्स के डिजाइन, स्टाइल व रंग हैं, जो दूसरे ब्रांड से बहुत ही अलग हैं। कुछ माह पहले ही Balenzia को बेस्ट लाइफस्टाइल प्रोडक्ट फैशन एक्सेसरीज (Best Lifestyle Product Fashion Accessories of the Year 2023) का अवार्ड मिला था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button