Poonam Pandey Alive: जिंदा है पूनम पांडे, सर्विकल कैंसर अवेयरनेस के लिए फैलाई अपनी मौत की खबर"/>

Poonam Pandey Alive: जिंदा है पूनम पांडे, सर्विकल कैंसर अवेयरनेस के लिए फैलाई अपनी मौत की खबर

HIGHLIGHTS

  1. पूनम की डेथ की खबर झूठी साबित हुई।
  2. एक वीडियो शेयर कर पूनम ने अपने जिंदा होने की पुष्टि की है।
  3. एक्ट्रेस के अकाउंट से बैक टू बैक दो वीडियो सामने आए हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Poonam Pandey Alive: बीते दिन मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत की खबर ने हर किसी को शाॅक कर दिया था। वहीं, अब बता दें कि पूनम पांडे जिंदा हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपने जिंदा होने की पुष्टि की है और सभी से माफी मांगी है। शुक्रवार को एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर उनके मैनेजर ने सर्विकल कैंसर की वजह से उनकी मौत की जानकारी दी थी। जिसके बाद से ये खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। हालांकि, कई लोग इस बात को नहीं माने और उनका कहना था कि ये पूनम की तरफ से कोई पब्लिसिटी स्टंट हो सकता है।

सर्विकल कैंसर अवेयरनेस के लिए शेयर किया वीडियो

पूनम पांडे की डेथ की खबर झूठी साबित हुई। इतना ही नहीं, इस खबर पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी ने दुख जताया था। अब अचानक सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर पूनम ने अपने जिंदा होने की पुष्टि की है। एक्ट्रेस के अकाउंट से बैक टू बैक दो वीडियो सामने आए हैं। इन वीडियो में वे सबसे पहले सभी फैंस से माफी मांग रही हैं और अपने इस स्टंट के पीछे की वजह बता रही हैं। उनका कहना है कि सर्विकल कैंसर अवेयरनेस के लिए उन्होंने अपनी ही मौत की खबर फैलाई थी। वीडियो शेयर कर पूनम ने कैप्शन में लिखा,

“मैं आप सभी के साथ कुछ महत्वपूर्ण बात शेयर करने के लिए मजबूर महसूस कर रही हूं। मैं यहां हूं, जीवित हूं। सर्विकल कैंसर मुझे नहीं हरा पाया। लेकिन दुखद बात यह है कि इसने उन हजारों महिलाओं की जान ले ली है, जो इस बीमारी से निपटने के बारे में ज्यादा नहीं जानती थीं। कुछ अन्य कैंसरों के विपरीत, सर्विकल कैंसर पूरी तरह से रोकथाम योग्य है। हमारे पास यह साधन हैं कि हम सुनिश्चित कर सकें कि इस बीमारी से किसी की जान न जाए।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button