Anushka-Virat: प्रैक्टिस मैच छोड़कर अनुष्का के पास पहुंचे विराट, गुडन्यूज हुई कंफर्म?

HIGHLIGHTS

  1. अनुष्का और विराट जल्द ही अपने सेकंड बेबी का स्वागत करेंगे।
  2. विराट कोहली को इमरजेंसी में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा से मिलने पहुंचे।
  3. साल 2021 में कपल ने अपनी बेटी वामिका का स्वागत किया था।

Anushka Sharma-Virat Kohli: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान पिछले काफी दिनों से खबरों में बने हुए हैं। बताया जा रहा है कि कपल जल्द ही अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुष्का और विराट जल्द ही अपने सेकंड बेबी के आने की अनाउंसमेंट कर सकते हैं। वहीं, अब प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच बताया जा रहा है कि क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के मुकाबले के लिए गुवाहाटी पहुंचे थे, लेकिन किसी इमरजेंसी के कारण अचानक उन्हें मुंबई लौटना पड़ा। विराट के अचानक मुंबई आने से अनुष्का की प्रेग्नेंसी की खबरों ने और भी जोर पकड़ लिया है।

अनुष्का के लिए लौटे विराट

मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार, बताया जा रहा है कि विराट कोहली को इमरजेंसी में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा से मिलने के लिए गुवाहाटी से मुंबई लौटना पड़ा है। इसी कारण अनुष्का की प्रेग्नेंसी की खबरों को हवा मिली है। हालांकि, विराट के ऐसे अचानक वापस लौटने की क्या वजह थी, इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। एशिया कप के बाद अब सभी को ICC ODI Cricket World Cup के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि 12 साल के बाद इंडिया में वर्ल्ड कप खेला जाएगा। 5 अक्टूबर से वर्ल्ड कप की शुरुआत हो रही है।

जल्द ही करेंगे प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट

तिरुवनंतपुरम में मंगलवार को इंडिया और नीदरलैंड के बीच मैच होगा। वहीं, अनुष्का शर्मा और विराट की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो साल 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने इटली में एक प्राइवेट वेडिंग की थी। इस शादी में उनके परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। साल 2021 में कपल ने अपनी बेटी वामिका का स्वागत किया था। हालांकि, अभी तक अनुष्का और विराट ने अपनी बेटी की झलक फैंस को नहीं दिखाई है। अब फैंस को अनुष्का और विराट की सेकंड प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट का इंतजार है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button