Ram Mandir: कैलिफोर्निया में भी प्राण प्रतिष्ठा को लेकर उत्साह, राम भक्तों ने किया कार रैली का आयोजन"/>

Ram Mandir: कैलिफोर्निया में भी प्राण प्रतिष्ठा को लेकर उत्साह, राम भक्तों ने किया कार रैली का आयोजन

अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह है। देश ही दुनिया भर में इस समारोह को लेकर राम भक्तों में जबरदस्त उत्साह है।

एजेंसी, ह्यूस्टन। अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह है। देश ही दुनिया भर में इस समारोह को लेकर राम भक्तों में जबरदस्त उत्साह है। कैलिफोर्निया में युवाओं ने शनिवार को सनीवेल से गोल्डन गेट एक कार रैली निकाली। कार में भगवा बैनर और झंडे लगे हुए थे। इस पूरे आयोजन में 1,100 से अधिक लोग शामिल हुए।

 
 

छह स्वयंसेवी हिंदूओं ने इस कार रैली का आयोजन कैलिफोर्निया के बे क्षेत्र में किया। इसके बाद युवाओं ने टेस्ला कार लाइट शो भगवान राम के भजनों पर किया। इस कार रैली के दौरान सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए गए थे।

 

कैलिफोर्निया में मिला गजब का रिस्पांस

छह आयोजकों में से एक रोहित शर्मा ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि राम मंदिर को लेकर यहां पर जबरदस्त उत्साह है। कार रैली में आए इतने सारे लोगों को देखकर यह समझा सकता है। हमने यह उम्मीद नहीं की थी कि इतना अच्छा रिस्पांस मिलेगा।

 

तेज बारिश में भी पहुंचे राम भक्त

 

दीप्ति महाजन ने कहा कि यहां बहुत तेज बारिश हो रही है, लेकिन यह भी राम भक्तों को रोक नहीं पाई। 2 हजार से अधिक राम भक्त भगवा झंडो के साथ यहां पहुंचे हैं। इन सभी ने भजन गाए और ढोल नगाड़ो के साथ इसको मिनी अयोध्या बना दिया।

 

300 से अधिक कारों की विशाल रैली

 

गोल्डन गेट पर इस रैली का आयोजन किया था, जिसमें 300 से अधिक कारों ने हिस्सा लिया था। आयोजकों परम देसाई ने बताया कि यह केवल एक सांस्कृतिक कार्यक्रम नहीं था। इस तरह के कार्यक्रम समुदाय को एकजुट भी करते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button