कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर खुला Balenzia का आउटलेट, मिलेंगे शानदार मोजे"/>

कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर खुला Balenzia का आउटलेट, मिलेंगे शानदार मोजे

बिजनेस डेस्क, नई दिल्ली। कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोष अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर भारत का अग्रणी सॉक ब्रांड, Balenzia का नया आउटलेट खुलने वाला है। Balenzia के आउटलेट के खुलने से इसके खुदरा नेटवर्क में एक महत्वपूर्व वृद्धि होगी।

भारत के सबसे पुराने और व्यस्ततम हवाई अड्डों में से एक पर Balenzia का स्टोर खुलना एक बड़ी उपलब्धि है। कोलकाता एयरपोर्ट स्टोर पर Balenzia का स्टोर केवल बिक्री का केंद्र नहीं है। यह Balenzia के बढ़ते नेटवर्क को भी दिखाता है।
 

Balenzia में रणनीति प्रमुख श्रुति गुप्ता ने कहा कि कोलकाता हवाई अड्डे पर Balenzia का स्टोर लॉन्च हुआ है। यह हमारे खुदरा विस्तार की यात्रा में का एक महत्वपूर्ण पड़ाव है। यह एक बड़ा रणनीतिक कदम है। यह पूर्वी क्षेत्र में हमारी पकड़ को मजबूत करेगा और देश के सबसे व्यस्त हवाई अड्डों में से एक पर मौजूद होने से और भी लाभ पहुंचाएगा। हमारी रणनीति है कि Balenzia सभी प्रमुख हवाई अड्डों और उच्च हवाई अड्डों पर मौजूद हो।

लोगों को मिलेंगे फैशनेबल मोजे

कोलकाता हवाई अड्डे पर नया स्टोर Balenzia में यात्रियों और स्थानीय लोगों को फैशनेबल और आरामदायक मोजों के कई प्रकार दिए जाएंगे। इस एयरपोर्ट की मदद से Balenzia का स्टोर व्यावसायिक पेशेवरों से लेकर अवकाश यात्रियों तक पहुंचेगा, जिससे ब्रांड पहचान और ग्राहक जुड़ाव को बढ़ावा मिलेगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button