Bigg Boss 17 Elimination: एक थप्पड़ ने पलट दी अभिषेक कुमार की किस्मत, बदल गया एलिमिनेशन गेम"/>

Bigg Boss 17 Elimination: एक थप्पड़ ने पलट दी अभिषेक कुमार की किस्मत, बदल गया एलिमिनेशन गेम

बिग बॉस 17 के नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट में से सबसे ज्यादा वोट्स अभिषेक कुमार को मिले हैं। इसके बाद मुनव्वर फारुकी ने अपनी जगह बनाई। वहीं, तीसरे नंबर पर मनारा चोपड़ा हैं।

HIGHLIGHTS

  1. अपकमिंग एलिमिनेशन काफी गेम चेंजिंग होने वाले हैं।
  2. अभिषेक कुमार का थप्पड़ कांड काफी असर दिखाने वाला है।
  3. मुनव्वर पर से सबसे मजबूत खिलाड़ी का ताज भी हटते दिख रहा है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Bigg Boss 17 Elimination: बिग बॉस 17 में इस हफ्ते पूरा घर नॉमिनेटेड है। इस बार सिर्फ 2 कंटेस्टेंट काफी कॉन्फिडेंट हैं, बाकि सभी घरवाले एलिमिनेशन के डर में हैं। बिग बॉस 17 अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। फिनाले के इतने करीब आने के बाद कोई भी कंटेस्टेंट घर से बाहर नहीं निकलना चाहता। इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 9 कंटेस्टेंट नाॅमिनेटेड हैं। इनमें विक्की जैन, अभिषेक कुमार, आयशा खान, मनारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, अरुण माशेट्टी और समर्थ जुरेल शामिल है। सिर्फ अंकिता लोखंडे और ईशा मालवीय इस हफ्ते सेफ हैं।

 

अभिषेक के लिए पलट गया गेम

 

बता दें कि हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार, अपकमिंग एलिमिनेशन काफी गेम चेंजिंग होने वाले हैं। अभिषेक कुमार का थप्पड़ कांड काफी असर दिखाने वाला है। इस एक इंसीडेंट ने पूरा गेम पलट कर रख दिया है। इसके कारण मुनव्वर पर से सबसे मजबूत खिलाड़ी का ताज भी हटते दिख रहा है। नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स के वोटिंग ट्रेंड से जुड़ी अपडेट आई है। बिग बॉस 17 की अपडेट शेयर करने वाले एक पेज ने यह बताया है कि नंबर वन पर रहने वाले मुनव्वर नीचे खिसक चुके हैं। उनकी जगह अभिषेक कुमार ने ले ली है। वहीं, अभिषेक के साथ भिड़ने वाले समर्थ पर एलिमिनेशन का खतरा मंडरा रहा है।

 

naidunia_image

 
 

घर से बेघर होगा से कंटेस्टेंट

 

बिग बॉस 17 के नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट में से सबसे ज्यादा वोट्स अभिषेक कुमार को मिले हैं। इसके बाद मुनव्वर फारुकी ने अपनी जगह बनाई। वहीं, तीसरे नंबर पर मनारा चोपड़ा। चौथे और पांचवें नंबर पर विक्की जैन और आयशा खान हैं। छठे नंबर पर अरुण माशेट्टी और सातवें नंबर पर समर्थ जुरेल हैं। थप्पड़ वाले इंसीडेंट के बार अभिषेक कुमार को सबसे ज्यादा वोट्स और समर्थ जुरेल को सबसे कम वोट्स मिले हैं। इस हिसाब से घर से बेघर होने के लिए अरुण माशेट्टी और समर्थ जुरेल पर खतरा मंडरा रहा है। आने वाले वीकेंड के वार पर दोनों में से कोई एक घर से बेघर हो सकता है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button