रोहित से पूछा- टी-20 विश्वकप में खेलेंगे आप?, कप्तान का जवाब सुन हंसने लगे लोग"/>

रोहित से पूछा- टी-20 विश्वकप में खेलेंगे आप?, कप्तान का जवाब सुन हंसने लगे लोग

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने साउथ अफ्रीका के दौरे को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान पत्रकारों ने उनसे उनके टी20 अंतरराष्ट्रीय के भविष्य पर सवाल किया। उन्होंने कहा कि सही समय पर आपको इसका जवाब मिलेगा।

खेल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने साउथ अफ्रीका के दौरे को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान पत्रकारों ने उनसे उनके टी20 अंतरराष्ट्रीय के भविष्य पर सवाल किया। उन्होंने कहा कि सही समय पर आपको इसका जवाब मिलेगा। प्रेस कॉन्फ्रेंस की शुरूआत में ही आइपीएल पर सवाल न करने की नसीहत दे दी थी।

 
 

रोहित से सवाल किया गया कि आप आने वाले दो सालों में खुद को कहां पाते हैं। उन्होंने कहा कि मेरे अंदर जितना क्रिकेट है, मैं उसका आनंद लूंगा। उनसे सवाल किया गया कि आप और विराट टी-20 विश्व कप खेलना पसंद करेंगे। उन्होंने कहा कि हर खिलाड़ी खेलना चाहता है। हम क्रिकेट खेलने को लेकर बेताब रहते हैं। उसे जब भी मौका मिलता है, वह उसने भुनाने की पूरी कोशिश करता है। मैं समझ रहा हूं कि आपका प्रश्न किस दिशा में जा रहा है, लेकिन आपको सही समय इसका जवाब मिल जाएगा।

 

द. अफ्रीका में कोई नहीं कर सका वो करेंगे

 

रोहित ने कहा कि 31 सालों में कोई भी कप्तान दक्षिण अफ्रीका की जमीन पर टेस्ट सीरीज नहीं जीत पाया है। मैं वह मुकाम हासिल करना चाहता हूं। पिछले दो दौरों में हमारे पास मौका था कि हम टेस्ट सीरीज जीत सकें, लेकिन यह तब नहीं हो सका था। हम फिर से आत्मविश्वास के साथ आए हैं। हम वो पा लेंगे जो कोई नहीं पा सका है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button