Georgia Andriani और Arbaaz Khan का हुआ ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने मलाइका को लेकर कही ये बात"/>

Georgia Andriani और Arbaaz Khan का हुआ ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने मलाइका को लेकर कही ये बात

HIGHLIGHTS

  1. 2017 में तलाक के बाद अरबाज खान, जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे थे।
  2. अब दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।
  3. जाॅर्जिया ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान अपने ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ी है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Giorgia Andriani-Arbaaz Khan: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से साल 2017 में तलाक के बाद अरबाज खान, जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे थे। दोनों पिछले काफी समय से एक-दूसरे के साथ हैं। अक्सर दोनों इवेंट और पार्टी में साथ नजर आते हैं। कपल के रिलेशनशिप को चार साल हो चुके हैं, लेकिन अब दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। इस बार का खुलासा खुद जाॅर्जिया ने किया है। जाॅर्जिया ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान अपने ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ी है। जाॅर्जिया ने बताया कि इस समय बहुत अच्छे दोस्त हैं, हम हमेशा बहुत अच्छे दोस्त रहेंगे।

जाॅर्जिया ने रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात

इसके आगे जाॅर्जिया एंड्रियानी कहती हैं, “हम हमेशा बहुत करीब रहे हैं, हमेशा बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं। मुझे लगता है कि शुरू से ही हम दोनों जानते थे कि यह रिश्ता हमेशा के लिए नहीं रहेगा, क्योंकि हम बहुत अलग हैं, हम दोनों यह जानते थे, लेकिन हममें से किसी में भी इसे एक्सेप्ट करने की हिम्मत नहीं थी।” जाॅर्जिया ने अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते पर भी बात करते हुए कहा, “इससे मेरे इक्वेशन पर कोई असर नहीं पड़ा। अरबाज का मलाइका के साथ जो रिश्ता था, वह वास्तव में उनके साथ मेरे रिश्ते के आड़े कभी नहीं आया। यह पहले ही खत्म हो चुका था। लगभग दो साल हो गए थे।”

 

मलाइका नहीं थी ब्रेकअप का कारण

“ऑफिशियल तौर पर उनका तलाक एक साल या डेढ़ साल कुछ इसी तरह हुआ था।” जाॅर्जिया ने बताया कि उन्होंने और अरबाज ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। अरबाज के लिए उनके मन में हमेशा फिलिंग्स रहेंगी। बता दें कि अरबाज फिलहाल बिग बाॅस के रविवार का एपिसोड होस्ट कर रहे हैं। शुक्रवार और शनिवार इस शो को सलमान खान होस्ट करते हैं। वहीं, रविवार को सोहेल खान और अरबाज खान शो की जिम्मेदारी को संभालते हैं। दोनों भाई बिग बॉस कंटेस्टेंट के साथ काफी मस्ती करते दिखाई देते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button