श्रद्धा कपूर नहीं चाहती थीं TJMM में हों कार्तिक आर्यन? कैमियो रोल को लेकर कही ये शॉकिंग बात

निर्देशक लव रंजन और एक्टर कार्तिक आर्यन का कनेक्शन बहुत पुराना है। कहा जा सकता है कि कार्तिक आर्यन को बॉलीवुड में पहचान दिलाने और एक स्टार बनाने का श्रेय लव रंजन को ही जाता है। अब लव रंजन एक्टर रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ लेकर आ रहे हैं। खबरों की मानें तो इसमें कार्तिक आर्यन का जोरदार गेस्ट अपीयरेंस होगा।

TJMM में कार्तिक आर्यन का कैमियो?
कार्तिक आर्यन के गेस्ट अपीयरेंस के बारे में ना तो फिल्म के टीजर में बताया गया है और ना ही ट्रेलर में उनकी झलक थी। बॉलीवुड गलियारों से मगर लगातार यह खबर आती रही है कि TJMM में लव रंजन के चहेते एक्टर कार्तिक आर्यन भी होंगे। इस बात की कितनी सच्चाई है? फिल्म से जुड़े एक प्रमोशनल इवेंट में श्रद्धा कपूर से इस बारे में पूछा गया।

बातों-बातों में क्या बोल गईं श्रद्धा कपूर
TJMM में फीमेल लीड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें रिपोर्टर ने उनसे पूछा, “कार्तिक आर्यन का कितना अहम इस फिल्म में कैमियो होने वाला है?” जवाब में श्रद्धा कपूर ने कहा, “मैं तो बहुत खुश थी कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और नुसरत भरूचा नहीं हैं।” श्रद्धा का आगे का जवाब वीडियो में नहीं है।

क्या होगा फिल्म में कार्तिक का रोल?
लेकिन जो क्लिप वायरल है उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि 100% फिल्म में कार्तिक आर्यन का कैमियो होगा, क्योंकि श्रद्धा कपूर ने कहा कि वो ‘खुश थीं’ कि लव रंजन की इस फिल्म में कार्तिक और नुसरत नहीं हैं। माना जा रहा है कि कि कार्तिक आर्यन की एंट्री फिल्म में उस वक्त होगी जब रणबीर को मदद की जरूरत होगी। फिल्म 8 मार्च को रिलीज हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button