Gwalior Crime News: स्‍वजन ढूंढते रहे, आधी रात को घर के पीछे लहूलुहान मिली बच्ची"/>

Gwalior Crime News: स्‍वजन ढूंढते रहे, आधी रात को घर के पीछे लहूलुहान मिली बच्ची

HIGHLIGHTS

  1. मां ने डांटा तो छत से कूदी छात्रा
  2. घर के पीछे खंडहर में झाड़ियों में जा गिरी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई
 
 

Gwalior Crime News: ग्वालियर (नप्र)। ग्वालियर के माधोगंज इलाके में रहने वाली सोलह वर्षीय छात्रा ने घर की तीसरी मंजिल पर स्थित छत से छलांग लगा दी। छात्रा को स्कूल से घर आने में देर हो गई थी, इसके चलते उसकी मां ने उसे डांटा। मां की डांट से नाराज होकर छात्रा घर की छत पर पहुंच गई। स्वजनों को पता भी नहीं लगा और वह छत से कूद गई। घर के पीछे खंडहर में झाड़ियों में जा गिरी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। जब वह अपने कमरे में नहीं दिखी तो स्वजनों को लगा वह घर छोड़कर चली गई, जबकि छात्रा घर के पीछे झाड़ियों में लहूलुहान पड़ी थी। स्वजन थाने पहुंच गए और अपहरण का मामला भी दर्ज करवा दिया। पुलिस जब घर पहुंची तो आधी रात को वह घर के पीछे ही घायल अवस्था में मिली।

स्कूल से आते ही छात्रा को उसकी मां ने डाटा

माधोगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत गाढ़वे की गोठ इलाके में रहने वाली सोलह वर्षीय छात्रा रानी(परिवर्तित नाम) दसवीं की छात्रा है। वह बीते वह विलंब से स्कूल से घर लौटकर आई। स्कूल से घर लौटने में देर होने पर घर पहुंचते ही छात्रा की मां ने उसे डांटना शुरू कर दिया। वह रोते हुए तीसरी मंजिल पर बने अपने कमरे में चली गई। स्वजनों को लगा वह नाराज हो गई और कुछ देर में आ जाएगी, लेकिन उसने घर की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। पीछे की तरफ वह झाड़ियों में गिर पड़ी। जब काफी देर तक वह नीचे नहीं आई तो स्वजन उसे देखने के लिए उसके कमरे में पहुंचे। यहां वह गायब थी तो स्वजन सीधे माधोगंज थाने पहुंच गए। माधोगंज थाने के एएसआइ शाकिर अली ने बताया कि तुरंत अपहरण का मामला दर्ज किया, क्योंकि छात्रा नाबालिग थी। एफआइआर होने के बाद उसकी तलाश शुरू की गई।

सीसी टीवी कैमरे व रेलवे स्टेशन भी देखे

घर के पास लगे कैमरे देखे, फिर रेलवे स्टेशन तक के कैमरे देख लिए। वह घर आती तो दिखी, लेकिन घर से वापस निकलती नहीं दिखी। इसके चलते रात करीब 12 बजे पुलिस छात्रा के घर पहुंची। यहां छत पर चढ़कर जब पीछे की तरफ झांका तो छात्रा खंडहर में घायल अवस्था में पड़ी हुई थी। पुलिस ने तुरंत छात्रा को बाहर निकाला, उसे अस्पताल लेकर भागे। उसके पैर में फ्रैक्चर आया है, सिर में क्लोटिंग भी है। इसके चलते वह बोलने में असमर्थ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button