Raipur News: चुनाव से पहले रायपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 36.81 लाख के सोने के बिस्किट और जेवरात जब्त"/>

Raipur News: चुनाव से पहले रायपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 36.81 लाख के सोने के बिस्किट और जेवरात जब्त

Raipur News: राजधानी के आजाद चौक थानांतर्गत बढ़ईपारा स्थित आरा मिल के पास वाहनों की जांच के दौरान पुलिस ने 589 ग्राम के सोने के आभूषण और बिस्किट जब्त किया है।

रायपुर। Raipur News: राजधानी के आजाद चौक थानांतर्गत बढ़ईपारा स्थित आरा मिल के पास वाहनों की जांच के दौरान पुलिस ने 589 ग्राम के सोने के आभूषण और बिस्किट जब्त किया है। पुलिस ने इसकी कीमत करीब 36,81,250 रुपये आंकी है। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस की ओर से सुरक्षा व्यवस्था तेज कर दी गई है। वाहनों में अवैध रूप से शराब परिवहन, चुनाव से संबंधित अन्य सामग्री सहित संदिग्ध व्यक्तियों पर नजर रखकर जांच की जा रहीं है।

 

इसी कड़ी में शुक्रवार की रात नौ बजे एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट तथा आजाद चौक पुलिस की टीम वाहनों की जांच कर रही थी। इसी दौरान एक्टिवा वाहन पर सवार एक व्यक्ति कार्टून में कुछ सामान लेकर गुजर रहा था। टीम ने रोककर कार्टून की जांच की तो सोने के बिस्किट और आभूषण मिले।

 

पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम 35 वर्षीय वरुण गोयल निवासी गली नं. 2 महेश कालोनी, गुढ़ियारी बताया। वह वैध दस्तावेज भी नहीं दिखा पाया। वरुण की रामसागर पारा में मेडिकल की दुकान है। बीमारी की वजह से पिता कमल किशोर गोयल के दस वर्षों से बिस्तर पर होने की वजह से वरुण दुकान संभाल रहा है।

बेमेतरा में चार लाख और भिलाई में 2.87 लाख जब्त

 

पुलिस की टीम ने प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों से वाहनों की जांच के दौरान कुल सात लाख रुपये जब्त किए हैं। इसमें बेमेतरा के टेमरी चेक पोस्ट पर बोलेरो से एक लाख दस हजार और एक अन्य वाहन से तीन लाख रुपये बरामद किया गया।

 
 

पूछताछ में दोनों वाहनों के चालकों की ओर से राशि से संबंधित दस्तावेज मौके पर प्रस्तुत नहीं किया गया। इसी तरह भिलाई तीन पुलिस ने सिरसाकला डबरी के पास कार को रोक कर जांच की तो उसमें से दो लाख 87 हजार रुपये बरामद किए गए। भिलाई तीन पुलिस वाहन चालक से पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button