महाराष्ट्र के संभाजी नगर में भीषण एक्सीडेंट, टेम्पो-ट्रक की टक्कर में 12 की मौत, 17 घायल"/>

महाराष्ट्र के संभाजी नगर में भीषण एक्सीडेंट, टेम्पो-ट्रक की टक्कर में 12 की मौत, 17 घायल

Maharashtra Road Accident: मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि ट्रक विपरीत दिशा से आ रहा था, जिससे आमने-सामने टक्कर हो गई।

HIGHLIGHTS

  1. शनिवार रात करीब 1 बजे की घटना
  2. रॉन्ग साइड से आ रहा था ट्रक
  3. घायलों में कुछ की हालत गंभीर

एजेंसी, संभाजीनगर। महाराष्ट्र के संभाजी नगर में रविवार तड़के भीषण सड़क दुर्घटना हो गई। यहां धार्मिक यात्रा से लौट रहे लोगों का टेम्पो रॉन्ग साइड से आ रहे ट्रक से टकरा गया। हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई, जबकि 17 लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज नजदीकी अस्पतालों में चल रहा है। कुछ ही हालत गंभीर बताई गई है।

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हादसे पर दुख जताया और मृतकों के परिवारों को 5-5 लाख रुपये मुआवजे की घोषणा की। उन्होंने हादसे की जांच के भी आदेश दिए हैं।

 

Maharashtra Road Accident Update

हादसा संभाजीनगर के बाहरी इलाके में हुआ। पुलिस के मुताबिक, हादसा शनिवार देर रात करीब 1 बजे हुआ। औरंगाबाद-नासिक हाईवे पर वैजापुर टोल नाका के पास टेम्पो ट्रक से टकरा गया।

टेम्पो नासिक से तीर्थयात्रियों को लेकर औरंगाबाद के बाबा तीर्थ जा रहा था। हादसा उस वक्त हुआ, जब टेंपो दर्शन के बाद नासिक लौट रहा था।

 

पुलिस ने आगे बताया कि दुर्घटना में घायल हुए 17 लोगों का इलाज औरंगाबाद के वैली अस्पताल में चल रहा है। बाकी 6 घायल लोगों को वैजापुर के ग्रामीण अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है।’ अब तक 12 लोगों की मौत की पुष्टि की गई है।

दुर्घटना में टेम्पो चालक को चोटें आई हैं। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि ट्रक विपरीत दिशा से आ रहा था, जिससे आमने-सामने टक्कर हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आगे की जांच चल रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button