Bigg Boss 17: बिग बॉस के शो में एक्स कपल की भी होगी एंट्री, ब्रेकअप की खबरों से बटोरी थी सुर्खियां"/>

Bigg Boss 17: बिग बॉस के शो में एक्स कपल की भी होगी एंट्री, ब्रेकअप की खबरों से बटोरी थी सुर्खियां

बिग बॉस 17 मेकर्स अभी कई फेमस सितारों को अप्रोच कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने टीवी के फेमस एक्स कपल को अपने शो के लिए अप्रोच किया है।

HIGHLIGHTS

  1. ‘बिग बॉस 17’ में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट भी सामने आ गई है।
  2. इस बार शो की थीम को लेकर काफी चर्चा हो रही है।
  3. आशा और ऋत्विक दोनों ही टीवी का पसंदीदा चेहरा हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Bigg Boss 17: हर बार कंट्रोवर्सी में रहने वाला सलमान खान का रियलिटी शो बिग बाॅस जल्द ही अपने नए सीजन के साथ शुरू होने वाला है। ‘बिग बॉस 17’ में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स की लिस्ट भी सामने आ गई है। फैंस शो में शामिल होने वाले स्टार्स का नाम जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। जैसे-जैसे सदस्यों के नाम सामने आ रहे हैं, वैसे-वैसे शो को लेकर दिलचस्पी बढ़ती जा रही है। इस बार शो की थीम को लेकर काफी चर्चा हो रही है। मेकर्स ने भी अभी कंटेस्टेंट्स के नामों को लेकर सस्पेंस बनाया हुआ है। वहीं, अब शो को लेकर एक और अपडेट सामने आ रही है।

 

मेकर्स ने किया इन सितारों को अप्रोच

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बॉस 17 मेकर्स अभी कई फेमस सितारों को अप्रोच कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने टीवी के फेमस एक्स कपल को अपने शो के लिए अप्रोच किया है। बिग बाॅस के फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी शेयर करते हुए बताया है कि पवित्र रिश्ता में पूर्वी और अर्जुन का किरदार निभाने वाले कपल भी इस शो में एंट्री ले सकते हैं। पूर्वी और अर्जुन यानी कि आशा नेगी और ऋत्विक धनजानी। बता दें कि आशा और ऋत्विक रियल लाइफ में एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं। दोनों के ब्रेकअप ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। बिग बॉस 17 के मेकर्स ने इन दोनों को अप्रोच किया है।

 

 

जल्द ही होगा कंटेस्टेंट्स का खुलासा

हालांकि, सलमान खान शो में कौन-कौन से स्टार्स शामिल होने वाले हैं, इसका खुलासा दो दिन में हो ही जाएगा। आशा और ऋत्विक दोनों ही टीवी का पसंदीदा चेहरा हैं। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया है। कपल के प्यार की शुरुआत एकता कपूर के शो पवित्र रिश्ता के सेट से हुई थी। साल 2020 में पैंडेमिक के दौरान दोनों का ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप की खबरों को सुनकर फैंस काफी निराश हुए थे। दोनों ने करीबन 7 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button