Dhar News : पूर्व पार्षद के पति की मुंज सागर तालाब में डूबने से मौत, अच्‍छे तैराक थे, 3 घंटे बाद मिला शव"/>

Dhar News : पूर्व पार्षद के पति की मुंज सागर तालाब में डूबने से मौत, अच्‍छे तैराक थे, 3 घंटे बाद मिला शव

Dhar News : हेमंत चौहान वार्ड क्रमांक तीन की पूर्व पार्षद भूरी बाई के पति थे। नौगांव के रहवासियों द्वारा बताया कि हेमंत बेहद अच्छे तैराक थे।

HIGHLIGHTS

  1. मुंजसागर तालाब में पूर्व पार्षद के पति की डूबने से मौत हो गई।
  2. तीन से चार घंटे की मशक्कत के बाद शव को पानी से बाहर निकाला गया।
  3. हेमंत बेहद अच्छे तैराक थे। वे अक्सर तालाब में नहाने आया करते थे।

Dhar News : धार। धार शहर में शनिवार को मुंजसागर तालाब में पूर्व पार्षद के पति की डूबने से मौत हो गई। करीब तीन से चार घंटे की मशक्कत के बाद शव को पानी से बाहर निकाला गया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। इधर जब लोगों को डूबने की जानकारी मिली तो बड़ी संख्या में नौगांव के रहवासी सहित शहर के अन्य लोग तालाब पहुंचे।

गणपति घाट पर डूबते देखा

जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर 12: बजे करीब गणपति घाट पर राहगीरों द्वारा किसी को डूबता हुआ देखा गया। जब एक दूसरे को सूचना इसके बाद नौगांव पुलिस भी मौके पर पहुंची। जहां गणपति घाट पर रखे कपड़ाें के आधार पर हेमंत चौहान निवासी नौगांव की पुष्टी हुई।

तीन घंटे के प्रयास के बाद मिला शव

इधर एसडीआरएफ की टीम को भी बुलवाया गया। वहीं स्थानीय माझी समाज के लोगों ने भी छोटी-छोटी नाव से जाल फेंक कर हेमंत को ढूंढने की कोशिश की। करीब तीन घंटे तक कोशिश करने के बाद हेमंत मिला। परंतु जब तक बहुत बेहद ही देर हो चुकी थी। शव को बाहर निकाल कर उसे जिला अस्पताल भिजवाया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया।

अच्छे तैराक थे चौहान

 

बता दें कि हेमंत चौहान वार्ड क्रं तीन की पूर्व पार्षद भूरी बाई के पति थे। नौगांव के रहवासियों द्वारा बताया कि हेमंत बेहद अच्छे तैराक थे। वे अक्सर तालाब में नहाने आया करते थे। शनिवार को भी वह तालाब में नहाने आए थे। तालाब में तो पहुंचे पर दोबारा बाहर नहीं निकल पाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button