2.5 लाख कर्ज लिया, पढ़ा-लिखा कर नर्स बनाया, डिलीवरी ब्वॉय पति को छोड़ ब्वॉयफ्रेंड संग भागी पत्नी

टिंकू यादव ने अपनी पत्नी को पढ़ाने के लिए लाखों रुपये खर्च किए, लेकिन पढ़ाई पूरी होने के बाद महिला बेवफा निकली।

HIGHLIGHTS

  1. गोड्डा से ‘पति-पत्नी और वो’ के बीच हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।
  2. पति ने 2.5 लाख रुपये कर्ज लेकर पत्नी को नर्स की पढ़ाई करवाई।
  3. पढ़ाई के बाद पत्नी ने पति के साथ बेवफाई कर दी।

नेशनल डेस्क, गोड्ड। झारखंड के गोड्डा से ज्योति मौर्या की तरह का एक मामला सामने आया है। डिलीवरी ब्वॉय का काम करने वाले टिंकू यादव ने अपनी पत्नी को पढ़ाने के लिए लाखों रुपये खर्च किए, लेकिन पढ़ाई पूरी होने के बाद महिला बेवफा निकली। पत्नी की दगाबाजी के बाद टिंकू पूरी तरह से टूट गया। उसने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

शादी के बाद पढ़ना चाहती भी पत्नी

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कठौन गांव निवासी टिंकू यादव का विवाह बढ़ौना क्षेत्र की प्रियाकुमारी से हुआ था। शादी के बाद उसकी पत्नी आगे पढ़ना चाहती थीं। इसलिए टिंकू ने उसे पढ़ाने का फैसला किया। वहीं, शकुंतला नर्सिंग स्कूल में नर्सिंग कोर्स के लिए दाखिला दिला दिया।

2.5 लाख रुपये कर्ज लेकर पत्नी को पढ़ाया

 

नर्सिंग कोर्स की फीस 2.5 लाख रुपये थी। टिंकू ने कर्ज लेकर अपनी पत्नी की पढ़ाई पूरी करवाई। शादी के डेढ़ साल बाद ही महिला को पड़ोसी दिलखुश राउत से प्यार हो गया। प्रेम परवान चढ़ा और कोर्स खत्म होते ही टिंकू की पत्नी उसके छोड़कर अपने प्रेमी के साथ भाग गई। जब तक टिंकू को इस बात का पता चला तब तक देर हो चुकी थी।

टिंकू यादव के मुताबिक, उसने पत्नी को एएनएम की डिग्री दिलाने की कोशिश की। नर्सिंग कॉलेज में एडमिशन भी मिल गया। दिन-रात मेहनत करके कॉलेज की फीस भारी, लेकिन पत्नी धोखा देती सपने में भी नहीं सोचा था।

प्रेमी के साथ भागकर दिल्ली चली गई महिला

17 सितंबर को कॉलेज खत्म होने के बाद पत्नी प्रिया अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। दिल्ली जाकर कोर्ट मैरिज की और फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। टिंकू को 24 सितंबर को अपनी पत्नी की शादी के बारे में पता चला। जिसके बाद अपनी पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर न्याय की मांग की है। वहीं, दोनों परिवारों में तनाव पैदा हो गया है। आगे की जांच पुलिस पदाधिकारी उपेंद्र महतो कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button