Bigg Boss 17: बिग बाॅस के नए सीजन में नजर नहीं आएंगे सलमान खान? शो के मेकर्स ढूंढ रहे हैं नया होस्ट"/>

Bigg Boss 17: बिग बाॅस के नए सीजन में नजर नहीं आएंगे सलमान खान? शो के मेकर्स ढूंढ रहे हैं नया होस्ट

खबरें आ रही हैं कि बिग बाॅस के नए सीजन में सलमान खान दिखाई नहीं देंगे। बिग बाॅस ओटीटी को भी इस बार सलमान ने ही होस्ट किया था।

HIGHLIGHTS

  1. बिग बॉस 17 बाकी सीजन से काफी अलग होने वाला है।
  2. कपल्स और सिंगल्स नजर आएंगे BB17 में।
  3. टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी हैं सलमान।

Bigg Boss 17: बिग बाॅस ओटीटी के सक्सेसफुल सीजन के बाद अब जल्द ही टेलीविजन पर ‘बिग बॉस 17’ शुरू होने वाला है। इस रियलिटी शो का दर्शकों को हर बार बेसब्री से इंतजार रहता है। बिग बाॅस के हर सीजन को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है। हर साल बिग बॉस सितंबर एंड या अक्टूबर के महीने में टीवी पर प्रसारित किया जाता है। ऐसे में जल्द ही यह शो देखने को मिलने वाला है। बताया जा रहा है कि बिग बॉस 17 बाकी सीजन से काफी अलग होने वाला है। इस बार कपल्स और सिंगल्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलने वाली है। हालांकि, इस बीच एक और बड़ी जानकारी सामने आई है।

मेकर्स ढूंढ रहे शो का नया होस्ट

बता दें कि बिग बॉस का लगभग हर सीजन सलमान होस्ट करते आए हैं। उनके बिना बिग बाॅस अधूरा लगता है। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि बिग बाॅस के नए सीजन में सलमान खान दिखाई नहीं देंगे। बिग बाॅस ओटीटी को भी इस बार सलमान ने ही होस्ट किया था। जिसमें देखा गया है कि ओटीटी के पिछले सीजन से इस सीजन को काफी पसंद किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘बिग बॉस 17’ के मेकर्स शो के लिए नए होस्ट की तलाश कर रहे हैं। सलमान खान शो में वीकेंड के वार को होस्ट नहीं करेंगे। इसके कारण मजबूरन मेकर्स को नया होस्ट ढूंढना पड़ रहा है।

 

अपकमिंग फिल्मों में बिजी हैं सलमान

मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार, सलमान खान इस समय अपनी आने वाली फिल्मों पर फोकस करना चाहते हैं। टाइगर 3 की शूटिंग के बिजी शेड्यूल होने के कारण सलमान इस फिल्म पर ज्यादा ध्यान देना चाहते हैं। दिवाली के खास मौके पर ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा सलमान अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग भी नवंबर में शुरू करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि बिग बॉस 17 के शुरुआती कुछ एपिसोड सलमान होस्ट कर सकते हैं। हालांकि, इस बारे में मेकर्स की ओर से अभी तक कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button