PM Modi Sister: पीएम मोदी को बुरी नजर से बचाने के लिए मुंहबोली बहन ने बनाई लाल रंग की राखी, रक्षाबंधन पर बांधेंगी

"/>

PM Modi Sister: पीएम मोदी को बुरी नजर से बचाने के लिए मुंहबोली बहन ने बनाई लाल रंग की राखी, रक्षाबंधन पर बांधेंगी

HighLights

  • कमर मोहसिन शेख पाकिस्तानी मूल की भारतीय नागरिक हैं।
  • मोदी जब संघ से जुड़े थे, तब से बांधती आ रही हैं राखी।
  • इस बार दिल्ली जाकर राखी बांधने की तैयारी है।

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुंहबोली बहन कमर मोहसिन शेख (Qamar Mohsin Shaikh) ने इस बार लाल रंग की खास राखी बनाई है। कमर मोहसिन शेख ने बताया कि इसमें खास नग लगाया है जो पीएम मोदी (Narendra Modi) को बुरी नजर से बचाएगा।

कमर मोहसिन शेख ने समाचार एजेंसी ANI से चर्चा में बताया कि उन्होंने इस रक्षाबंधन (Rakshabandhan 2023) अपने हाथ से राखी बनाई है। इसके लिए लाल रंग की चीजों का इस्तेमाल किया है। लाल रंग शक्ति का प्रतीक है। हर शुभ काम में लाल रंग का उपयोग किया जाता है, जैसे सिंदूर, लाल रंग की चुनरी।

 

कमर मोहसिन शेख ने कहा-

 

 

मैं सालों से नरेंद्र मोदी को राखी बांध रही हूं। जब वे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के कार्यकर्ता थे, तब राखी बांधती थी और दुआ करती थी कि वो गुजरात के मुख्यमंत्री बने। ऊपर वाले ने मेरी बुआ सुन ली। उनके सीएम रहते राखी बांधने जाती थी, तो प्रार्थना करती थी कि वो देश के प्रधानमंत्री बने। भगवान ने मेरी यह प्रार्थना भी स्वीकार कर ली।

 

बकौल कमर मोहसिन शेख, “इस बार में राखी बांधने दिल्ली जाऊंगा और दुआ करूंगी कि ईश्वर उन्हें स्वस्थ रखे, ताकि उनके लोगों का भला हो सके।”
इसके साथ ही कमर मोहसिन शेख पीएम मोदी का एक खास किताब गिफ्ट करेंगी, जो कृषि पर आधारित है। उनका कहना है कि पीएम मोदी को किताब पढ़ने का शौक है। कोरोना के कारण 2-3 साल से राखी बनी बांध सकी हैं, लेकिन इस पर व्यक्तिगत रूप से मिलेंगी।”

 

कौन है नरेंद्र मोदी की मुंहबोली बहन

कमर मोहसिन शेख पाकिस्तानी मूल की भारतीय नागरिक हैं। उनकी शादी भारत में ही हुई है। वे पिछले 28 से अधिक सालों से पीएम मोदी को राखी भेज रही हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button