Bhopal Crime News: रिकवरी एजेंट से मारपीट कर दस हजार रुपये और तीन मोबाइल छीने, वारदात में एक महिला भी शामिल

महिला के साथ मौजूद युवक ने एजेंट का बनाया वीडियो! कहा- महिला के साथ गलत काम कर रहे हो। बाद में बाइक पर दो युवक और आए तीनों ने मारपीट कर की वारदात। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी।

भोपाल,   Bhopal Crime News। परवलिया सड़क के गांव झिरनिया बड़ली पहाड़ी के पास रविवार शाम दो बाइक से आए तीन युवकों और महिला ने मिलकर दो रिकवरी एजेंट से मारपीट की और उनके तीन मोबाइल समेत रिकवरी के दस हजार दो सौ रुपये लूट लिए। मारपीट में दोनों रिकवरी एजेंट को चोट आई थी और वह खुद ही बाइक से अस्पताल अपना इलाज कराने के लिए पहुंच गए। अस्पताल से मिली सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने लूटपाट और मारपीट का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस के अनुसार प्रमोद धनगर पिता रघुवीर धनगर (25) मुगालिया हाट, परवलिया सड़क में रहते हैं। वह लालघाटी स्थित निजी फायनेंस कंपनी में नौकरी करते हैं। उन्होंने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि कंपनी में साथ काम करने वाले राजेंद्र मालवीय के साथ वह पाटन टेकपुरा से रिकवरी कर लौट रहे थे। इस दौरान झिरनिया बड़ली पहाड़ी के पास रुककर सड़क किनारे लघुशंका करने लगे। इसी बीच एक बाइक सवार आकर रुका। बाइक सवार के साथ महिला थी। महिला भी वहां रुककर लघुशंका करने लगी। इसी बीच महिला के साथ मौजूद युवक ने प्रमोद और राजेंद्र मालवीय का वीडियो बनाना शुरू कर दिया और कहने लगा कि महिला के साथ यह क्या कर रहे हो। इस दौरान एक बाइक पर दो अन्य युवक वहां पहुंचे और सभी ने मिलकर प्रमोद और राजेंद्र मालवीय के साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट करते हुए आरोपियों ने उनके पास रखे रिकवरी के दस हजार दो सौ रुपए और तीन मोबाइल छीन लिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button