Balenzia ने लखनऊ इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर अपने 16वें एयरपोर्ट स्टोर का किया उद्घाटन

लखनऊ, 24 जुलाई 2023: भारत के जाने माने ब्रांड Balenzia, जो अपनी प्रीमियम गुणवत्ता और इनोवेटिव डिज़ाइन के लिए प्रसिद्ध है, ने लखनऊ इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर अपने 16वें स्टोर का भव्य उद्घाटन किया। ये कंपनी के लिए बेहद खास है, क्योंकि उत्तर प्रदेश में ये कंपनी का पहला एयरपोर्ट स्टोर है। लखनऊ इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 में स्थित ये स्टोर, ग्राहकों को असाधारण शॉपिंग अनुभव प्रदान करने की बालेंजिया की प्रतिबद्धता का प्रमाण है, चाहे वे कहीं भी हों। लखनऊ हवाई अड्डे से गुजरने वाले यात्रियों को अब Balenzia के प्रीमियम मोज़ों के व्यापक कलेक्शन को देखने और चुनने का अवसर मिलेगा, जो अपनी गुणवत्ता, आराम, टिकाऊपन और स्टाइल के लिए जाने जाते हैं।

Balenzia ने लखनऊ इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर अपने 16वें एयरपोर्ट स्टोर का किया उद्घाटन

मोजे बनाने वाली कंपनी Balenzia ने लखनऊ इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर अपने 16वें स्टोर का भव्य उद्घाटन किया।

SHAILENDRA KUMARUpdated Date:   | Mon, 24 Jul 2023 10:19 PM (IST)Published Date: | Mon, 24 Jul 2023 10:18 PM (IST)
Balenzia ने लखनऊ इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर अपने 16वें एयरपोर्ट स्टोर का किया उद्घाटन

Balenzia एयरपोर्ट स्टोर का उद्घाटन

 

लखनऊ, 24 जुलाई 2023। भारत के जाने माने ब्रांड Balenzia, जो अपनी प्रीमियम गुणवत्ता और इनोवेटिव डिज़ाइन के लिए प्रसिद्ध है, ने लखनऊ इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर अपने 16वें स्टोर का भव्य उद्घाटन किया। ये कंपनी के लिए बेहद खास है, क्योंकि उत्तर प्रदेश में ये कंपनी का पहला एयरपोर्ट स्टोर है। लखनऊ इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 में स्थित ये स्टोर, ग्राहकों को असाधारण शॉपिंग अनुभव प्रदान करने की बालेंजिया की प्रतिबद्धता का प्रमाण है, चाहे वे कहीं भी हों। लखनऊ हवाई अड्डे से गुजरने वाले यात्रियों को अब Balenzia के प्रीमियम मोज़ों के व्यापक कलेक्शन को देखने और चुनने का अवसर मिलेगा, जो अपनी गुणवत्ता, आराम, टिकाऊपन और स्टाइल के लिए जाने जाते हैं।

Balenzia के रणनीति प्रमुख श्रुति गुप्ता ने कहा, “हम उत्तर प्रदेश में Balenzia का पहला हवाई अड्डा स्टोर लाने के लिए उत्साहित हैं, और हम इस विस्तार के बारे में काफी उत्साहित हैं। लखनऊ हवाई अड्डा, हवाई यात्रियों के लिए एक महत्वपूर्ण केंद्र बन चुका है और यह हमारे प्रीमियम उत्पादों को विविध दर्शकों के सामने प्रदर्शित करने के लिए एकदम सही स्थान है। हमें विश्वास है कि हमारे स्टोर पर मौजूद प्रीमियम उत्पाद इस हवाई अड्डे से गुजरने वाले यात्रियों को पसंद आएंगे। उत्तर प्रदेश में हमारे ब्रांड के पहले एयरपोर्ट स्टोर के रूप में, यह हमारी विकास यात्रा में एक महत्वपूर्ण कदम का प्रतिनिधित्व करता है।”
नए Balenzia स्टोर में ब्रांड के सभी प्रतिष्ठित उत्पाद होंगे, जिनमें चरित्र-प्रेरित मोज़े, औपचारिक परिधान, एथलेटिक परिधान और मज़ेदार और अनोखे डिजाइन शामिल हैं, जो विभिन्न प्राथमिकताओं और टेस्ट को पूरा करती हैं। आधुनिक बुनाई तकनीक और उच्च-गुणवत्ता वाले फाइबर का उपयोग करके अपने उत्पादों के साथ, Balenzia ने पूरे भारत में ग्राहकों का विश्वास और प्यार अर्जित किया है। Balenzia के नई दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, चेन्नई, सूरत और लुधियाना के कई बड़े मॉल और हवाई अड्डों में स्टोर मौजूद हैं। इसके उत्पाद आधिकारिक वेबसाइट www.balenzia.com पर भी उपलब्ध हैं। साथ ही Amazon, Myntra, Ajio, Tata Click, Nykaa, Flipkart, Paytm, Snapdeal, Limeroad और कई अन्य प्रमुख ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म पर इस कंपनी के उत्पाद उपलब्ध हैं।

Balenzia कंपनी के बारे में

Balenzia अपने स्टाइलिश और आरामदायक मोजों (socks) के कलेक्शन के साथ जाना जाता है, जो उच्च गुणवत्ता वाले और स्टाइलिश मोज़ों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करता है। ब्रांड का प्राथमिक लक्ष्य ग्राहकों को भीड़ से अलग, परिष्कृत डिजाइन, शैली और रंग के उत्पाद मुहैया कराना है। अपने व्यापक संग्रह और गुणवत्ता तथा नवीनता के प्रति समर्पण के साथ, Balenzia प्रीमियम गुणवत्ता वाले मोज़ों का एक अग्रणी निर्माता बन गया है जो कैज़ुअल से लेकर औपचारिक पहनने तक सभी अवसरों के लिए उपयुक्त हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button