शॉर्ट टर्म में तगड़ी कमाई कराएगा होटल सेक्टर का यह शेयर, एक्सपर्ट बोले-₹90 के टारगेट के साथ करो खरीदारी

वेडिंग और होलीडे सीजन काफी अच्छे रहने के कारण होटल सेक्टर के लिए दिसंबर तिमाही दमदार रहने की उम्मीद है। होटल स्टॉक्स अच्छा करेंगे। सेठी फिनमार्ट के विकास सेठी ने लेमन ट्री होटल पर ₹90 के टारगेट के साथ खरीदारी की सलाह दी है। निवेशकों के लिए बहुत ही कम समय में लेमन ट्री मनी ट्री साबित हो सकता है।

सोमवार को शेयर बाजार में तेजी के बीच लेमन ट्री 2.58 फीसद चढ़कर 79.65 रुपये पर बंद हुआ। वैसे इस साल अब तक यह स्टॉक 5 फीसद से अधिक गिर चुका है। पिछले एक महीने में यह 13.14 फीसद टूटा है। जबकि, पिछले 6 महीने में इसने 21 फीसद से अधिक का रिटर्न दिया है। इसका 52 हफ्ते का हाई 103.40 रुपये और लो 45.25 रुपये है।

क्यों खरीदें लेमन ट्री

विकास सेठी के मुताबिक Lemon Tree Hotels में FIIs और DIIs की हिस्सेदारी 39 फीसदी है। शेयर पर शॉर्ट टर्म के लिए 90 रुपए और स्टॉप लॉस 75 रुपए का है। सितंबर तिमाही में कंपनी का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। इस दौरान कंपनी का PAT 19 करोड़ रुपए रहा, जबकि पिछले साल की समान तिमाही में 33 करोड़ रुपए का नुकसान था।

लेमन ट्री के पास 52 लोकेशन पर 87 होटल

यह भारत की मिड प्राइस सेगमेंट की दिग्गज होटल चेन है। लेमन ट्री के पास 52 लोकेशन पर 87 होटल हैं। इन होटलों में कुल 8500 कमरे हैं। कंपनी की योजना CY23 में 20 नए होटल खोलने की है। सितंबर तिमाही में होटल कंपनियों के नतीजे काफी दमदार रहे। साथ ही दिसंबर तिमाही में दमदार प्रदर्शन की उम्मीद है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button