तेजस्वी यादव ने कहा देश में लोकतंत्र पर ख़तरा है, सभी पार्टियों को एकजुट होना होगा : अगर अगली बार बीजेपी सत्ता में आई तो ये देश नहीं बचेगा.

Report manpreet singh

Raipur chhattisgarh VISHESH : पटना के एक कार्यक्रम में बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि देश में लोकतंत्र पर ख़तरा है, सभी पार्टियों को एकजुट होना होगा, अगर अगली बार बीजेपी सत्ता में आई तो ये देश नहीं बचेगा.

उन्होंने कहा, “लोकतंत्र ख़तरे में है. संविधान के साथ छेड़छाड़ की जा रही है. काम के नाम पर कुछ नहीं किया गया. बातें कही जा रही थी कि दो करोड़ लोगों को रोज़गार देंगे, 15-15 लाख खाते में देंगे. स्मार्ट सिटी बनाएंगे. मेक इन इंडिया और न जाने क्या-क्या. किसानों की आय 2022 तक दोगुना करना था इनको. एक वादा पूरा नहीं किया है. यही सवाल जब हम लोग उठाते हैं तो ये लोग बात करने लगते हैं है हिंदू, मुसलमान, मंदिर-मस्जिद की.”

उन्होंने बीजेपी पर नफ़रत फ़ैलाने का आरोप लगाते हुए कहा, ये समाज में ज़हर बोने का काम करते हैं. ये देश हिंदू, मुसलमान, सिख और ईसाई सभी का देश है. किसी के बाप का देश नहीं है. हमारी देश की विविधता ही तो हमारी खूबसूरती है, हम मिल कर हिन्दूस्तानी कहलाते हैं.

सभी ने देश को आज़ाद कराने में खून बहाया है. अगर ये लोग चाहेंगे कि किसी का अधिकार छीन लें तो ये महागठबंधन के रहते, नीतीश जी और लालू जी के रहते नहीं हो सकता. क्या-क्या साजिशें की जा रही है हम सब देख रहे हैं. लालू जी ने आडवणी जी का रथ रोका. इस बार नीतीश जी के नेतृत्व में हम मोदी जी का रथ रोकेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button