Delhi Water Crisis: आतिशी के अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल को भाजपा ने बताया ड्रामा, संजय सिंह बोले- डॉक्टर से जांच करवा लो"/>

Delhi Water Crisis: आतिशी के अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल को भाजपा ने बताया ड्रामा, संजय सिंह बोले- डॉक्टर से जांच करवा लो

Delhi Water Crisis: दिल्ली की जल मंत्री आतिशी पानी की मांग को लेकर शुक्रवार से अनशन कर रही है। बीजेपी ने आप नेता के अनशन स्थल का वीडियो जारी किया। वहीं, संजय सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा वाले नौटंकी कर रहे हैं।

HIGHLIGHTS

  1. जल संकट पर दिल्ली में सियासी घमासान जारी।
  2. आतिशी के अनशन का शनिवार को दूसरा दिन।
  3. भाजपा ने भूख हड़ताल पर सवाल खड़े किए।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Delhi Water Crisis: दिल्ली में जल संकट का सियासी संग्राम अनशन तक पहुंच गया है। हरियाणा से अतिरिक्त पानी की मांग को लेकर शुक्रवार से जल मंत्री आतिशी अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठी हैं।

भाजपा ने बताया अनशन को घोटाला

बीजेपी ने अनशन स्थल का वीडियो जारी किया और इसे ड्रामा बताया। एक्स हैंडल पर शेयर कर लिखा कि ये कौन-सा अनिश्चितकालीन सत्याग्रह है, जहां आतिशी लंच के समय और रात में एसी कमरे में खाने और आराम करने चली जाती हैं। गजब का घोटला चल रहा है।

ये कौन सा अनिश्चितकालीन सत्याग्रह है, जहां आतिशी लंच के समय और रात में AC कमरे में खाने और आराम करने चली जाती हैं !

गजब का घोटाला चल रहा है 

आप नेता संजय ने किया पलटवार

भाजपा पर पलटवार करते हुए AAP नेता संजय सिंह ने कहा, ‘दिल्ली की जनता एक-एक बूंद पानी के लिए तरस रही है, लेकिन आप (बीजेपी) वाले नौटंकी कर रहे हैं।’ उन्होंने कहा कि भाजपाइयों को ये भी नहीं पता की प्रतिदिन अनशनकारी को डॉ. जांच करते हैं। कुछ भी खाने पर जांच में पता चल जाता है। संजय ने कहा, ‘तुम लोग दिल्ली को पानी नहीं दे सकते कम से कम एक अपना डॉक्टर ही भेज दो जांच के लिए।’

पानी की मांग को लेकर हड़ताल

आतिशी ने पानी की मांग को लेकर शुक्रवार को जंगपुरा के भोगल में अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू किया था। उन्होंने कहा कि जितनी गर्मी दिल्ली में इस साल पड़ी है, सौ साल में नहीं पड़ी है। घर के अंदर हो या बाहर सबको प्यास लगती है। दिल्ली के पास अपना पानी नहीं है, सारा पड़ोसी प्रदेश से आता है।

आप नेता ने कहा, ‘दिल्ली को 1005 एमजीडी पानी मिलता है। इसमें 613 एमजीडी पानी हरियाणा से आता है, लेकिन हरियाणा पूरा पानी नहीं दे रहा है।’ उन्होंने कहा कि जब तक दिल्लीवालों की प्यास नहीं बुझती ये अनशन जारी रहेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button