Balenzia ने स्टार रिटेलर अवार्ड्स 2023 में जीता ‘फैशन एक्सेसरीज रिटेलर ऑफ़ द ईयर’ पुरस्कार

Balenzia Wins Awards: देश के सबसे पॉपुलर मोजे का ब्रांड Balenzia को स्टार में प्रेसीगियस फैशन एक्सेसरीज रिटेलर ऑफ द ईयर पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। आपको बता दें कि यह प्रतिष्ठित पुरस्कार खुदरा उद्योग में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली कंपनियों को दिया जाता है, जो नवाचार के साथ-साथ ग्राहक-केंद्रित रणनीतियों का शानदार प्रदर्शन करती है। Balenzia की असाधारण गुणवत्ता और CapEvaEng डिज़ाइन ने फैशन एक्सेसरीज बाजार में अग्रणी के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है।

गौरतलब है कि Balenzia ने मोजा निर्माण उद्योग में लगातार नए मानक स्थापित किए हैं। कंपनी ने ऐसे उत्कृष्ट उत्पाद पेश किए हैं, जो गुणवत्ता, शैली और आराम देते हैं। बेहतरीन सामग्रियों का उपयोग करने के साथ-साथ नवीन विनिर्माण तकनीकों का उपयोग कर उद्योग मानकों के आधार पर बेहतर मोजे तैयार किए हैं। Balenzia की विविध रेंज लगातार बदलते फैशन रुझानों से आगे रहती है, जिससे यह फैशन में आगे रहने वाले व्यक्तियों की पसंदीदा ब्रांड बन जाती है।

Balenzia के निदेशक राहुल गुप्ता ने ‘फैशन एक्सेसरीज रिटेलर ऑफ द ईयर पुरस्कार’ के लिए आभार व्यक्त करते हुए कहा कि “फैशन एक्सेसरीज रिटेलर ऑफ द ईयर’ का पुरस्कार प्राप्त करना न केवल हमारे ब्रांड की सफलता का एक सम्मान है, बल्कि हमारे बिजनेस मॉडल का एक सत्यापन भी है। अभी तो हमने अपनी यात्रा शुरू की है।” उन्होंने कहा कि COVID-19 महामारी से ठीक पहले विशेष ब्रांड आउटलेट लॉन्च करने के बाद यह बेहद खास है कि कंपनी को प्रारंभिक वर्षों में यह प्रतिष्ठित सम्मान प्राप्त हुआ है।

Balenzia के प्रोडक्ट्स

गौरतलब है कि Balenzia के पास प्रतिष्ठित ब्रांडों सहित 80 से अधिक लाइसेंस प्राप्त है। कंपनी के पास डीसी कॉमिक्स, वार्नर ब्रदर्स, एचबीओ, कार्टून नेटवर्क, डिज्नी, मार्वल आदि के कैरेक्टर का एक्सेस है। कंपनी का कहना है कि ये विविध पेशकश Balenzia को ऐसे इनोवेटिव डिजाइन बनाने की परमिशन देती है, जो ग्राहकों को पसंद आती है, जिससे उन्हें अपना जुनून व्यक्त करने में मदद मिलती है।

Balenzia के बारे में

Balenzia देश का सबसे पसंदीदा मोज़े ब्रांड है, जो उच्च गुणवत्ता वाले और स्टाइलिश मोज़ों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करता है, जो मोज़े पहनने के अनुभव को फिर से परिभाषित करता है। ब्रांड का शुरुआती लक्ष्य ग्राहकों को कुछ सबसे प्रतिष्ठित ब्रांडों और पात्रों के लाइसेंस तक पहुंच बनाना है और साथ ही परिष्कृत डिजाइन, शैली और रंग प्रदान करके भीड़ से अलग दिखने में सहायता करना है। Balenzia को अपने उत्पाद रेंज पर गर्व है, जो बेहतरीन धागों का उपयोग करके तैयार किया गया है और उच्चतम गुणवत्ता मानकों का पालन करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button