यूट्यूबर्स से बोले सीएम भूपेश बघेल, बोले- मैं इंटरनेट मीडिया क्रिएटर होता तो खेती-किसानी पर वीडियो बनाता

रायपुर (राज्य ब्यूरो)। Chhattisgarh News: इंटरनेट मीडिया क्रिएटर्स से भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अलग ही अंदाज में दिखे। उन्होंने क्रिएटर्स के रोचक सवालों के जवाब दिए। इनके बीच में खूब हास-परिहास भी हुए। इंटरनेट मीडिया में काम करने वाले युवाओं ने भी मुख्यमंत्री से उनके विषय में ढेरों प्रश्‍न पूछे।

यूट्यूबर्स से बोले सीएम – छत्तीसगढ़िया संस्कृति को बढ़ावा दें

 

मुख्यमंत्री ने इनसे कहा कि आपको छत्तीसगढ़िया संस्कृति को बढ़ावा देना चाहिए। छत्तीसगढ़ के क्रिएटर्स काफी अच्छा काम कर रहे हैं। इंटरनेट मीडिया पलभर में किसी की छवि का स्वरूप बदल सकती है। इसलिए आप सभी की जिम्मेदारी बढ़ जाती है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर मैं इंटरनेट मीडिया क्रिएटर होता तो खेती-किसानी पर वीडियो बनाता। कार्यक्रम में एक क्रिएटर ने मुख्यमंत्री से कहा कि गरीब बच्चे पहले अच्छे स्कूल में पढ़ नहीं पाते थे, आपने ऐसा स्कूल बनवाया है, जहां फ्री में एजुकेशन मिलता है।

घूमने-फिरने के लिए छत्‍तीसगढ़ से बाहर जाने की जरूरत नहीं

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि वे पढ़ाई में एवरेज थे। मस्ती भी बहुत करते थे। घूमने के लिए छत्तीसगढ़ में पसंदीदा पर्यटन स्थल के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ में पर्यटन के लिए एक से बढ़कर एक स्थान हैं। घूमने-फिरने के लिए कहीं बाहर जाने की जरूरत नहीं।

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने फेमस यू-ट्यूबर देवराज पटेल को भी याद किया। महिला सुरक्षा को लेकर वाहनों में पेनिक बटन जैसी व्यवस्था करने के लिए महिला क्रिएटर ने मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button