Indore Crime News: चड्ढी-बनियान गिरोह ने गार्ड को बंधक बना डकैती डाली, पीड़ितों से टीआइ बोले- किसी को बताना मत

Indore Weather Update इंदौर शहर में बुधवार रात चड्ढी-बनियान गिरोह ने आतंक मचाया। आश्रम, मैरिज गार्डन और बंगलों में घुस गए। गार्ड को बंधक बना लिया। घंटों तक लूटपाट करते रहे। सुबह टीआइ जांच करने पहुंचे और पीड़ितों से कहा कि किसी को बताना मत वरना तुम पर कार्रवाई हो जाएगी।

घटना चंदन नगर थाना क्षेत्र स्थित धार रोड की है। शुरुआत क्रिश्चियन कम्युनिटी के प्रेरणा सदन से हुई। नकाबपोश बदमाशों ने गार्ड दिनेश राजपूत के साथ मारपीट की और बंधक बना लिया। इसके बाद संस्था के टीवी चैनल के आफिस में घुस गए। पांच कमरों में तलाशी ली, लेकिन कीमती सामान नहीं मिला। इसके बाद राहुल नामक युवक को बंधक बनाने की कोशिश की। आवाज सुनकर अन्य कर्मचारी उठ गए और बदमाश दिनेश को ताले में बंद कर भाग गए।

 

इसके बाद बदमाश धार रोड पर हरिओम गार्डन में घुसे, लेकिन यहां भी कुछ नहीं मिला। काफी देर तलाशी ली और एक पाइप फैक्टरी में घुसे। यहां से हाईलिंक कालोनी में घुसे और कारोबारी भरत कुशवाह के घर में सेंध लगाई। बदमाशों ने कुशवाह के मकान से सामान लूट लिया। कुशवाह बाहर गए हुए हैं। गार्ड रामसिंह सिसोदिया ने बदमाशों को भागते हुए देखा, लेकिन घबरा कर छिप गया।
मुझे पीटा और फोन छीन लिया
बदमाशों की संख्या करीब 12 होगी। मैं चैनल कार्यालय के बाहर बैठा हुआ था। आते ही मुझे कब्जे में कर लिया। मेरा फोन छीन लिया। तीन बदमाश मेरे पास ही रहे। बाकी तलाशी लेने लगे। काफी देर तक परिसर में घूमे। राहुल ने शोर मचाया तो वे भागे और मुझे कमरे में बंद कर दिया। सुबह फादर ने पुलिस को खबर की। एसीपी-टीआइ छानबीन करने आए, तब पता चला कि बदमाशों ने कई जगहों पर वारदात की है। टीआइ साहब ने कहा था कि इस संबंध में किसी से बात मत करना। वरना तुम पर ही कार्रवाई हो जाएगी।
-दिनेश राजपूत, गार्ड

 

पुलिस दबाती रही डकैती
पुलिसकर्मी छानबीन में लगी रही, लेकिन घटना को छिपाने की कोशिश भी की। सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद भी पुलिस ने समय पर एफआइआर दर्ज नहीं की। गुरुवार रात को पुलिस ने प्रेरणा सदन में ही कथन लिए और सामान्य चोरी की घटना बताई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button